अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली मृतका की मां बोली- मेरे पास औकात नहीं... सरकार लड़े मेरा मुकदमा

punjabkesari.in Saturday, Aug 28, 2021 - 01:28 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के घोसी से बसपा सांसद अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने वाली युवती की मौत के बाद पीड़िता की मां पहली बार मीडिया के सामने आई। माँ ने योगी सरकार से गुहार लगाते हुए आरोपी अतुल राय के लिए फांसी की सजा की मांग की। उन्होंने कहा कि जैसे मेरी बेटी तड़प-तड़प कर मरी, वैसे ही आरोपी भी तड़प-तड़प कर मरे। इतना ही नहीं मृतका की मां ने कहा कि सरकार अगर मुझे इंसाफ दिलाना चाहती है तो वह मेरा मुकदमा खुद लड़े, मेरे पास लड़ने की औकात नहीं है। पीड़िता के मां के अनुसार बेटी की इच्छा थी कि वह पढ़-लिखकर डॉक्टर बने।

बता दें की सांसद अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती और उसके साथी मित्र सत्यम राय ने 16 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट के सामने आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसके बाद इलाज के दौरान 21 अगस्त को सत्यम तथा 24 अगस्त को युवती ने भी दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के सामने आत्महत्या करने के दौरान सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो बनाते समय दोनों ने आरोप लगाया था कि सांसद अतुल के इशारे पर पूर्व एसएसपी अमित पाठक और रिटायर्ड आईपीएस अमिताभ ठाकुर समेत कई जज भी उनके पीछे पड़े थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि इन सभी लोगों की साजिश के तहत हम पर फर्जी मुकदमे लादे जा रहे थे।

हालांकि इस मामले में पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर को बीते शुक्रवार को उनके आवास से पुलिस ने गिरफ्तार कर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static