जमीन के टुकड़े के लिए मां ने दुधमुंही बच्ची को ट्रैक्टर के सामने फेंका, VIDEO तेजी से हो रहा वायरल

punjabkesari.in Monday, Aug 01, 2022 - 03:39 PM (IST)

गोंडा: कहते हैं मां का आंचल बच्चे को हर बुरी बला से बचाता है, लेकिन गोंडा जिले से आए मामले ने मां की ममता को ही कटघड़े में खड़ा कर दिया है। जहां जमीन के टुकड़े के लिए मां ने दुधमुंही बच्ची को ट्रैक्टर के सामने फेंक दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मामला कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र के लाले मऊ गांव के खाले पुरवा मजरे का है। यहां दो भाइयों के बीच जमीनी विवाद चल रहा है। जमीनी विवाद के बीच एक भाई ने ट्रैक्टर से खेत की जुताई शुरू कर दी तो दूसरे भाई की पत्नी अचानक खेत पहुंची और अपनी दुधमुंही बच्ची को ट्रैक्टर के पहिए के सामने फेंक दिया और शोर मचाने लगी। वहीं ट्रैक्टर चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। गनीमत रही कि पहिया बच्ची के ऊपर चढ़ने से पहले ही रुक गया ट्रैक्टर रुकने के बाद मां ने बच्ची को तो उठा लिया, लेकिन वहां पर मौजूद किसी व्यक्ति ने यह पूरा वाकया मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वहीं इस पूरे मामले में एसपी आकाश तोमर ने कहा कि वायरल फ़ोटो और वीडियो की जांच की जा रही है और इस मामले में आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj