भदोही में नेशनल हाईवे पर जयपुर के ट्रक चालक का मिला शव, फैली सनसनी

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2017 - 05:30 PM (IST)

वाराणसीः भदोही जिले में गोपीगंज इलाके के पर्वतपुर गांव में गेहूं के खेत में नेशनल हाईवे के किनारे ट्रक चालक का शव मिला है। मृतक चालक था और जयपुर से कोलकाता मार्बल लेकर जा रहा था। पुलिस लूट सहित कई बिन्दुओं पर जांच कर रही है। मृतक के साथ आए 4 ट्रेलर ड्राइवरों से भी पूछताछ की जा रही है।

जानिए क्या है मामला
दलअसल ज़िले के गोपीगंज थाना इलाके के पर्वतपुर गांव के पास हाईवे के किनारे सुबह ग्रामीणों में शव देखते ही हड़कम्प मच गया। जांच में सामने आया है की मृतक का नाम सूरजमल चौधरी 35 वर्ष पुत्र माधोराम जी निवासी ग्राम नरैना पोस्ट दूदू जिला जयपुर का रहने वाला है। मार्बल लदे ट्रेलर का खुद मालिक है। पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली है की जयपुर से मृतक के साथ चार अन्य ट्रेलर भी मार्बल लेकर निकले थे।

सभी ने देर रात करीब 2 बजे घटनास्थल से करीब 15 किलो मीटर पहले ऊंज थाने से कुछ दूर एक ढाबे पर रात दो बजे खाना खाए थे। सूरजमल ने साथी ट्रेलर चालकों से कहा कि वह सभी से वाराणसी में मिलेगा और निकल गया। सुबह जब साथी ढाबा से निकले तो हाईवे पर उन्होंने सूरजमल का ट्रेलर देखा तब उन्हें पता लगा की उसकी हत्या कर दी गई है। हत्या करने वालो ने कई लाठियो से मृतक को बुरी तरह पीटा था । शव के पास कई लाठियां मिली है। साथियों ने पुलिस को बताया की उसके पास करीब 17 हजार रूपए भी थे। वह भी नही मिल रहे है।

पुलिस अधीक्षक ने हत्या के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच को लगाया है। पुलिस का कहना है की घटनास्थल को देखकर यही लगता है की एक से अधिक लोगों ने हत्या की है। पुलिस कई पहलुओं पर जाँच कर रहीं है। आम तौर पर ट्रक वाले ट्रक को रोकते नही हैं। उसने ट्रक किस स्थिति में रोका यह जाँच का विषय है।