9 दिन की बच्ची का हो रहा था नामकरण संस्कार, फिर अचानक खुशियां बदली मातम में...

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2022 - 04:05 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक सनसनीखेज मामला आया है। जहां 9 दिन पहले पैदा हुई बच्ची के नामकरण संस्कार के दौरान घर की टिन शेड गिर गई, जिसमें 9 दिन की बच्ची की दबकर मौत हो गई। वहीं, आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

ताजा मामला जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के मल्लपुर कॉलोनी का है। यहां नामकरण की खुशियां अचानक मातम में बदल गईं। दरअसल, नामकरण संस्कार के दौरान घर की टिन शेड गिर गई। इस घटना में 9 दिन की बच्ची की मौत हो गई और करीब 6-7 लोग घायल हो गए। मासूम बच्ची की मौत की सूचना मिलने के बाद उसकी मां और दादी की भी हालत गंभीर बनी हुई है। घर में मातम का माहौल छाया हुआ है।

वहीं, स्थानीय सभासद का कहना है कि जैसे ही उन्हें यह जानकारी हुई कि पड़ोसी के घर में हादसा हुआ है, वह घायलों को अपनी गाड़ी में रख कर सरकारी अस्पताल ले आए। फिलहाल सभी का इलाज कराया जा रहा है। हादसे के बाद मीरगंज सीएचसी की चिकित्साधिकारी नेहा चंद्रा का कहना है कि मलपुरा कॉलोनी में नामकरण के संस्कार के दौरान मकान की टिन शेड गिरने से हादसा हो गया, जिसमें एक बच्ची की मौत हो गई और करीब छह-सात लोग घायल है। उनका उपचार किया जा रहा है। पुलिस भी मौके पर मौजूद है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj