प्रयागराज में दबंगों का तांडव, गरीब परिवार का तोड़ा कच्चा घर...सदमें में परिवार

punjabkesari.in Sunday, Aug 29, 2021 - 12:07 PM (IST)

प्रयागराज: यूपी में प्रयागराज के कौंधियारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत देवरी गांव में एक गरीब परिवार के घर में घुसकर दबंगों ने जमकर तांडव मचाया। घर में रखे गए सभी सामानों  तोड़फोड़ करके बाहर फेंक दिया। वहीं कच्ची मिट्टी के गारे से बनी दीवालों को भी दबंगों ने ढहा दिया। जबकि गरीबों के द्वारा कच्ची मिट्टी की दीवाल बनाकर उस पर रखी गई टीन शेड व छप्पर को भी दबंगों ने तोड़फोड़ करके बाहर फेंक दिया। वही पीड़िता कलावती के द्वारा बताया गया कि घर में वह और उसकी दो बहुएं ही मौजूद थी। 
PunjabKesari
उसी दरमियान लगभग एक दर्जन पुरुष व आधा दर्जन से भी ज्यादा महिलाएं एक साथ उनके घर पर धावा बोलते हुए घर में घुस कर के तोड़फोड़ करने लगे और तीन सेट व छप्पर को भी उजाड़ करके तोड़ दिया और मिट्टी के गारे से बनाई गई ईंट की दीवाल को भी उक्त लोगों ने ढहा दिया।
PunjabKesari
वहीं पीड़िता शर्मिला देवी के द्वारा बताया गया कि उसके पति के द्वारा ईट भट्ठे से मेहनत मजदूरी करके एकत्र किए गए 50000 भी घर में रखे थे, जो उक्त लोगों ने उसे भी उठा ले गए। दबंगों की दबंगई से डरा सहमा परिवार कौंधियारा थाने तक भी जाने की जहमत नहीं जुटा पाया।
PunjabKesari
वहीं वहां पर मौजूद कुछ लोगों के द्वारा यह भी बताया गया कि घटना को अंजाम देने से पहले आधा दर्जन से भी ज्यादा दबंग थाने पर गए हुए थे, जहां से सभी लोग एक राय होकर के कलावती के घर में पहुंचकर के तोड़फोड़ व बने हुए मकान को ढहाना शुरू कर दिया।
PunjabKesari
जबकि थाने के बाहर एक व्यक्ति कौंधियारा पुलिस की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए थाने पर ही मौजूद रहा, और देखते ही देखते दर्जनों लोगों ने पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए उन्हें डरा धमका कर के बने बनाए पूरे घर को कुछ ही क्षणों में खंडहरों में तब्दील कर दिया।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static