योगी ने अखिलेश पर बोला जुबानी हमला, कहा- आयकर की कार्रवाई से सपाइयों के पेट में हो रहा दर्द

punjabkesari.in Sunday, Dec 19, 2021 - 05:18 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ‘जनविश्वास यात्रा’ के दौरान आड़े हाथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लेते हुए जमकर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा किसी संपत्ति पांच साल में दो सौ गुना कैसे हो जाती है। गरीबों के पैसा हड़पने वालों पर जब आयकर विभाग कार्रवाई कर रहा है तो उनके पेट में दर्द हो रहा है। उन्होंने कहा कि पांच साल में 19 बार मथुरा की धरती पर आया हूं।



आज सरकार विकास की यात्रा को विस्तार देने के लिए यात्रा निकाली है। उन्होंने कहा कि सत्ता के संरक्षण में मीडिया व्यापारियों से रंगदारी वसूली करते थे। पेशेवर माफियाओं की वजह से व्यापारी पलायन करने को मजबूर होता था। परंतु उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने ऐसे पेशेवर माफियाओं पर बुलडोजर चला रही है। जिससे समाजवादी पार्टी को पीड़ा हो रही है। उन्होंने सपा बसपा पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके लिए सब कुछ परिवार है। परंतु प्रधानमंत्री मोदी जी के लिए पूरा देश परिवार है।


 योगी ने कहा डबल इंजन की सरकार में उत्तर प्रदेश का विकास हो रहा है। यह विपक्ष को नहीं अच्छा लग रहा है।  उन्होंने कहा भारत को अलग करने वाले अनुच्छेद को 370 को खत्म करके आतंकवाद को जड़ से समाप्त करने का काम मोदी सरकार ने किया। दंगाइयों,  गौ तस्करी,दंगा करने वालों से सरकार सख्ती से निपट रही है जो विपक्ष को नहीं अच्छा लगता है।



उन्होंने कहा हमारी सरकार ने गरीबों के दुगना राशन देने का काम किया है मजदूरों को पांच सौ रुपए भत्ता देकर उन्हें सम्मान देने का काम किया है। कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री ,एसपी सिंह बघेल, महेंद्र नाथ पांडेय ,संतोष गंगवार, यूपी सरकार में मंत्री श्रीकांत शर्मा,व चौधरी लक्ष्मी नारायण के साथ स्थानीय नेताओं समेत कई हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

Content Writer

Ramkesh