UP की जनता ने भैया जी, बहन जी और बाबा की सरकार देखी मगर उन्हें कुछ नहीं मिलाः आप MLA

punjabkesari.in Saturday, Jan 30, 2021 - 05:42 PM (IST)

बुलंदशहर:  उत्तर प्रदेश  बुलंदशहर जनपद के खुर्जा जंक्शन पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने बहन जी की सरकार देखी है, भैया जी की सरकार देखी है और अब बाबा की भी सरकार देखली, लेकिन प्रदेश की जनता को कुछ नहीं मिला अब आगामी जिला पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा साथ ही विकास और जनता के हक की लड़ाई लड़ेगा।

बता दें कि इस मौके पर स्थानीय लोगों की हजारों की संख्या में भीड़ मौजूद रही। वहीं विधायक ने कहा कि किसानों के साथ लगातार सरकार अन्याय कर रही है। किसानों के साथ आम आदमी पार्टी कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है और जब तक किसान प्रदर्शन करते रहेंगे जब तक कानून सरकार वापस नहीं ले लेती है, पार्टी को भी किसानों के साथ खड़े रहने के लिए कहां है।

इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में आगामी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए कहा कि 2022 में भी पूर्ण बहुमत के साथ उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएंगे, और अच्छी शिक्षा स्कूल और चिकित्सा साथी बिजली की दरों को कम किया जाएगा जिससे कि गरीब जनता को सहूलियत मिल सके।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static