CM योगी से मिलने जा रहे शख्स ने कुर्ते पर लिखी शिकायत- "BJP नेता ने हड़पी 20 लाख की जमीन"

punjabkesari.in Saturday, Nov 05, 2022 - 05:45 PM (IST)

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद में एक शख्स का शिकायत करने का अनोखे ढंग चर्चा में है। अपनी जमीन पर कब्जा होने से परेशान युवक ने अपने कुर्ते पर शिकायत लिख डाली। शख्स ने बीजेपी नेता पर जमीन कब्जाने का आरोप लगाया है। दरअसल, दिल्ली रोड पर उस समय सब लोग एक युवक को रोककर बातचीत करने को मजबूर हो गए। जब शख्स ने अपने पूरे कपड़ों पर एक स्लोगन लिखा था, जिसमें बीजेपी नेता पर कई गंभीर आरोप लगाए गए थे। वहीं, युवक इंसाफ की गुहार लगाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास जा रहा है। जहां युवक के हौसले की सब लोग तारीफ कर रहे हैं।

अमरोहा के रहने वाले कैलाश सैनी जिले के ही बीजेपी किसान मोर्चा के पदाधिकारी राम सिंह सैनी के उत्पीड़न से परेशान हैं। कैलाश सैनी का आरोप है बीजेपी किसान मोर्चा के पदाधिकारी ने उनकी 20 लाख की जमीन हड़प ली है। हालांकि, इस बाबत उन्होंने अमरोहा के सीनियर अधिकारियों से मिलकर इसकी शिकायत की है। बावजूद उसके अभी तक कोई कार्यवाही बीजेपी नेता के खिलाफ नहीं हो पाई है।

पीड़ित कैलाश सिंह सैनी ने अपने कपड़ों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (बुलडोजर बाबा) बीजेपी नेता ने मेरी 20 लाख की जमीन हड़प ली है….. जैसे स्लोगन लिखे है. वहीं, शख्स ने अमरोहा से पैदल लखनऊ की ओर कूच कर दिया है। उनका कहना है कि वह अमरोहा से पैदल ही लखनऊ जाएंगे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए इंसाफ की गुहार लगाएंगे। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj