चलती बस में व्यक्ति ने फेंककर मारा भारी भरकम बैग, शीशा टूटने से सवारियों की निकली चींखें, चालक घायल

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2022 - 01:09 PM (IST)

बागपतः शामली से दिल्ली जा रही एक चलती बस में अचानक एक व्यक्ति ने भारी भरकम बैग फेंककर मारा। इससे बस का बड़ा शीशा टूट गया। बामुश्किल बस डिवाईडर से टकराने से बची। बस में सवार यात्रियों की भी चींखें निकल गई। बस चालक इस घटना में घायल हो गया है। कांवड़ मार्ग पर हुई इस घटना से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। मौके पर काफी संख्या में पुलिस बल अधिकारियों के साथ पहुंच गया जिसने पूरे मामले की जानकारी ली। 

क्या है पूरा मामला
घटना बागपत जनपद के सरूरपुर गांव में पुलिस चौकी से चंद मीटर की दूरी पर हुई। शामली से दिल्ली की ओर जा रही बड़ौत रोडवेज डिपो की एक अनुबंधित बस जब सरुरपुर गांव पहुंची तो सामने खड़े कुछ लोगों ने बस रुकवाने का प्रयास किया। बस को नितिन पुत्र सतेंद्र चला रहा था। चालक सतेंद्र ने बताया कि कांवड़ यात्रा के चलते हाइवे को सिंगल रूट से चलाया जा रहा है। इससे पहले की बस रोक पाते वहां मौजूद लोगों में से एक व्यक्ति ने भारी भरकम बैग उछालकर चलती बस के ऊपर फेंक दिया। इससे बस का आगे का शीशा टूट गया। इससे बस चालक नितिन घायल भी हो गया। बामुश्किल बस को डिवाइडर से टकराने से बचाया गया। बस में 45 सवारी मौजूद थी, इस घटना के बाद सभी की चींखें निकल गई। इसके बाद वे लोग गाड़ी में बैठकर वहां से भाग निकले।

कावड़ रूट पर हुई इस घटना की जानकारी जब पुलिस अधिकारियों को लगी तो उनमें हड़कंप मच गया। अधिकारियों को लगा कि रोडवेज बस के साथ कावड़ियों की कोई घटना हुई है। इससे पुलिस अधिकारी व काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। घटना की जानकारी लेने के बाद आरोपी व्यक्ति की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। वहीं बस रुकने के कारण यात्रियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। घंटे भर तक यात्री दूसरी बस आने के इंतजार में वहीं खड़े रहे।

आरोपी की तलाश की जा रहीः सीओ बागपत
सीओ बागपत देवेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि किसी व्यक्ति ने बस को रुकवाने का प्रयास करते समय बैग फेंककर मारा था जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया। आरोपी की तलाश की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static