बुर्का पहन दशहरा मेला में घूम रहा था शख्स, लोगों ने पीटा तो बोला- अल्लाह की मर्जी से आया

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 01:44 PM (IST)

बरेली: प्रदेश के बरेली जिले में दशहरा मेला देखने क लिए एक व्यक्ति ने बुर्का पहन कर पहुंच गया। उसके चाल-ढाल से लोगों को शक हुआ तो उसके चेहरे से बुर्के का नकाब हटाया गया तो बुर्के के अंदर के महिला नहीं बल्कि दाढ़ी वाला व्यक्ति था। यह देखते ही मेले में घूम रहा है लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। इस दैरान आरोपी ने कहा कि मैं अपनी मर्जी से नहीं अल्लाह की मर्जी से आया हूं। 


दशहरा मेला देखने बुर्के में आया शख्स
बता दें कि जिले के बहेडी क्षेत्र में 64 साल से दशहरा का मेला लगाया जाता है। जहां पर एक शख्स बुर्का पहन कर चला गया। बुर्का पहने हुए व्यक्ति पर जब लोगों को शक हुआ तो कुछ लोगों ने पूछताछ की तो युवक ने दौड़ लगा दी यह देखते ही मेले में घूम रहे लोग समझ गए कि बुर्के में कोई महिला नहीं बल्कि कोई युवक है, जो कि मेले में किसी संदिग्ध गतिविधि के तहत आया हुआ है। भीड़ में शोर-शराबा सुनकर लोगों ने युवक को दौड़ कर पकड़ लिया और पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की तो युवक कहने लगा कि अल्लाह की मर्जी से वह यहां आया है और अल्लाह अगर चाहेंगे तो उसे सजा मिलेगी और मेरे रब की मर्जी नहीं होगी तो दुनिया में किसी की हिम्मत नहीं कि मुझे सजा दे सके। इस तरह की बहकी-बहकी बातें युवक पुलिस के सामने करने लगा।

पकड़ा गया व्यक्ति बुद्धि है
फिलहाल युवक को पुलिस थाने ले आई है और पूछताछ कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि पकड़ा गया व्यक्ति मंद बुद्धि है, इसलिए उसने बुर्का पहन लिया और मेले में आ गया, पूछताछ के बाद भी व्यक्ति बहकी-बहकी बातें कर रहा है।

Content Writer

Imran