फर्जी मामले में युवक को पीट-पीटकर पुलिस ने किया अधमरा, सिगरेट से जलाया पैर

punjabkesari.in Thursday, Mar 22, 2018 - 03:17 PM (IST)

शाहजहांपुरः यूपी पुलिस अपने कारनामों के चलते आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है, लेकिन इस बार यूपी पुलिस को चेहरा सामने आया है, उसे देखकर हर कोई दंग रह जाएगा। ताजा मामला शाहजहांपुर जिले का है। जहां पुलिसकर्मियों ने एक फर्जी मामले में एक युवक को बेवजाह फंसा कर जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों ने सिगरेट से युवक का पैर भी जला दिया। इसके बाद युवक की हालत बिगड़ने लगी तो पुुलिस ने पीड़ित को छोड़ दिया।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक अजीजगंज मोहल्ले में रहने वाले दीपू नाम के युवक को चौकी ले जाकर पुलिस ने बेरहमी से पीटा। बताया जा रहा है कि दीपू ने मंगलवार रात शौच के लिए खेत में गई बीवी से छेड़छाड़ कर रहे युवक को पीट दिया था। जिसके चलते छेड़छाड़ करने वाले युवक ने दीपू पर चेन लूटने का आरोप लगा कर मुकदमा दर्ज करा दिया। इसके बाद बुधवार को पुलिस के 4 सिपाही दीपू के घर आ गए। वह दीपू को पकड़कर थाने ले आए। यहां उन्होंने दीपू की जमकर पिटाई की। दीपू की बीवी पुलिस के आगे गिड़गिड़ाती रही, लेकिन पुलिस ने उसकी एक ना सुनी।

पीड़ित की बिगड़ी हालत
दीपू की हालत बिगड़ती देखकर पुलिस ने उसे छोड़ दिया और उससे एक समझौतानामा लिखवा लिया। फिर कोतवाली से दीपू को सीधा जिला अस्पताल भर्ती कराया। यहां दीपू का इलाज चल रहा है। वहीं जब मीडिया कर्मियों ने पीड़ित से बातचीत करनी चाही तो पुलिसकर्मियों ने उसपर दबाव बनाना शुरू कर दिया। 

क्या कहती है पुलिस 
इस मामले में कोतवाली के एसएसआई ने बताया कि चेन लूट के मामले में दीपू को लाया गया था, समझौते के बाद उसे छोड़ दिया गया। दीपू ने बताया कि उसे सिपाहियों ने सिगरेट से जलाया भी है, उसके पैरों में जले के निशान भी हैं। 

Punjab Kesari