शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला संग दरोगा ने की अभद्रता, धक्का मारकर निकाला बाहर

punjabkesari.in Saturday, Aug 14, 2021 - 05:48 PM (IST)

झांसीः उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त हैं। मिशन शक्ति इसका एक सशक्त उदाहरण है। इसके उल्टा तस्वीर देखने को मिला प्रदेश के जिला झांसी के प्रेमनगर पुलिस स्टेशन कैंपस में एक महिला को धक्का देने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां अपनी शिकायत लेकर कुछ फारियादी जब पुलिस स्टेशन  पहुंचे तो महिलाओं पर एक दरोगा साहब आक्रोशित हो गए और उन्होंने दौड़ लगाते हुए महिला को धक्का लगा दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि मकान को लेकर मीना नाम की महिला ने संध्या नाम की महिला को वर्ष 2019 में एग्रीमेंट कर अपना मकान गिरवी रख दिया। समयानुसार संध्या ने न्यायलय के माध्यम से मीना को नोटिस भेज दिया। नोटिस मिलने के बाद मीना घबरा गई और धोखाधड़ी की शिकायत लेकर सम्बधित चौकी पुलिस के पास पहुंची। जहां पुलिस ने जांच कर रही है।

इसी दौरान आज सुबह मीना अपने परिवार के साथ थाने आई महिला हेल्प डेस्क पर अभद्रता करते हुए हाथापाई करने लगी। जिस पर दरोगा साहब ने बीच-बचाव करते हुए धक्का दे दिया। इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। मीना के खिलाफ महिला पुलिस से अभद्रता करने का मामला दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि मामले को संज्ञान में लेते पुलिस विभाग के उच्चाधिकारियों ने जांच के आदेश कर दिए हैं।

 

 

 

Content Writer

Moulshree Tripathi