विधायक के थानाध्यक्ष पर लगाया भद्दी-भद्दी गालियां देने का आरोप, लाइन हाजिर

punjabkesari.in Friday, Oct 26, 2018 - 01:02 PM (IST)

प्रतापगढ़ः अपने रवैये के चलते चर्चा में रहने वाले कंधई थाने के थानाध्यक्ष संजय शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, प्रतापगढ़ सदर विधायक संगम लाल गुप्ता ने थानाध्यक्ष संजय शर्मा पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है।

विधायक ने एक वीडियो जारी करके कहा है कि थानाध्यक्ष ने शराब पीकर ना सिर्फ उनके साथ अभद्रता की। बल्कि योगी सरकार के ऊपर भी गंभीर और आपत्तिजनक टिप्पणी की। विधायक ने इसकी शिकायत डीजीपी और एसपी से भी की है। फिलहाल आरोपी थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

विधायक संगम लाल गुप्ता के मुताबिक कंधई इलाके के एक जमीन के विवाद के सिलसिले में उन्होंने रात करीब 10:30 बजे थानाध्यक्ष संजय शर्मा को फोन किया विधायक का कहना है कि थानाध्यक्ष बात शुरू करते ही अभद्रता करने लगा और कहा कि यह सरकार चोरों की है। बिजली नहीं है। मैं अंधेरे में हूं। मुझे परेशान मत करो। इसपर विधायक ने पूछा की मुझे पहचान रहे हो तो थानाध्यक्ष ने कहा कि  हां मैं जानता हूं तुम चोर विधायक हो साथ ही उसने केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के भाई होने की धौंस भी दिखाई। शिकायत करने के बाद पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने मामले की जांच एएसपी पूर्वी को सौंपी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश मिश्रा को कंधई भेजा गया। वहां से रात में ही एएसपी थाना अध्यक्ष को अपने वाहन से जिला अस्पताल लेकर आए और उनका मेडिकल कराया गया। मेडिकल जांच में उनके नशे में होने की पुष्टि नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि करधनी थाना क्षेत्र के भैरोगंज में बाबी गिरी और अखिलेश उमरवैश्य के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। बुधवार को जमीन पर कब्जा करने के करने के लिए दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस दोनों को थाने उठा ले गई।

पुलिस सूत्रों की मानें तो रात में विधायक ने इसी मामले में थानाध्यक्ष से बात करने का प्रयास किया था हालांकि पुलिस ने गुरुवार को अखिलेश और बाबी का शांतिभंग की आशंका में चालान कर दिया।
 

Tamanna Bhardwaj