दारोगा ने युवती को घर से खींचकर जबरन गाड़ी में बैठाने का किया प्रयास, ग्रामीणों ने पकड़ कर पीटा

punjabkesari.in Friday, Apr 30, 2021 - 12:47 PM (IST)

गोरखपुर: सीएम सिटी गोरखपुर में एक दारोगा की शर्मनाक हरकत देखने को मिली है। जहां घर में घुसकर युवती को जबरन गाड़ी में बैठाने की कोशिश कर रहे एक दरोगा को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। वहीं इस दौरान दारोगा ने वर्दी की रौब दिखाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। वहीं इस मामले में गीडा थाने के पुलिस ने उसके ऊपर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

नगर पंचायत के वार्ड नं 2 गाहासाड़ के रंजीतवा टोला पर बीती रात 12 बजे के आसपास एक स्कॉर्पियों पर सवार 3 लोग पहुंचे। इस दौरान वर्दी पहने एक दरोगा एक व्यक्ति के घर में घुस गया और घर की युवती को पिस्टल सटाकर गाड़ी में जबरन बैठाने की कोशिश करने लगा। युवती के शोर मचाने पर उसके परिजन उठ गए और दारोगा का विरोध करने लगे। जिस पर दरोगा वर्दी का धौस दिखाकर धमकाने लगा। शोर शराबा सुनकर आस पड़ोस के लोग भी पहुंच गए। उन्होंने दरोगा को पकड़ और उसकी पिटाई की। दारोगा की पिटाई होते देख उसके साथ आए युवक भाग गए। साथियों को भागता देख दरोगा अपनी सरकारी पिस्टल व मोबाइल छोड़कर वहां से भाग निकला।

प्रभारी निरीक्षक गीडा डीडी मिश्रा ने कहा कि दरोगा को थाना पर बैठाया गया है और सिर में चोट लगने के साथ वर्दी भी फट गई है। अभी किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static