दारोगा को उसी के पिस्टल से मारी गोली, गन, कारतूस, पर्स और मोबाइल छीनकर फरार हुए बदमाश

punjabkesari.in Wednesday, Nov 09, 2022 - 12:18 PM (IST)

वाराणसी: जिले में बेखौफ बदमाशों का वर्चस्व आज भी कायम है इसका गवाह मंगलवार को हुई घटना चीख-चीख कर दे रही है। दरअसल, लक्सा थाने में तैनात उपनिरीक्षक अजय यादव को बाइक सवार तीन बदमाशों ने पहले गोली मारी फिर पिस्टल लूट कर फरार हो गए है। घटना रोहनिया थाना क्षेत्र के जगतपुर की है। 

बता दें कि लक्सा थाने में तैनात 2015 बैच के दरोगा अजय यादव मूल रूप से प्रतापगढ़ जिले के भीखमपुर गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने रोहनिया थाना के जगतपुर क्षेत्र में प्लाट खरीदा था और अब वहीं मकान बनवा रहे हैं। मंगलवार की शाम वर्दी पहने हुए अजय अपनी बुलेट से अपने प्लाट पर जा रहे थे। जगतपुर नहर क्षेत्र के पास मॉस्क लगाए हुए तीन बदमाशों ने उन्हें घेर कर रोक लिया। कहासुनी और गालीगलौज के साथ ही तीनों बदमाश अजय के साथ हाथापाई करने लगे।

जिसके बाद  दो बदमाशों को अजय ने दबोच लिया। दारोगा कुछ समझ पाते इसी बीच तीसरे ने उनकी कमर से पिस्टल निकाल कर उनके सीने में दायीं ओर गोली मार दी। गोली मारने के साथ ही बदमाश अजय की पिस्टल, कारतूस पर्स और मोबाइल छीन लिए। इसके बाद असलहा लहराते हुए भाग निकले। बदमाशों की गोली से घायल दरोगा अजय पैदल ही भागते हुए अस्पताल तक पहुंचे और डॉक्टरों को बताए कि उन्हें गोली मारी गई है। इस पर आनन-फानन उनका इलाज शुरू हुआ और ऑपरेशन कर गोली निकाली गई।

घटना गंभीर है, बदमाश बचेंगे नहीं
दरोगा अजय यादव को गोली मारे जाने की सूचना पाकर कमिश्नरेट के आला अफसरों ने घटनास्थल का मुआयना किया। अस्पताल जाकर डॉक्टरों से दरोगा अजय की तबीयत के बारे में अफसरों ने जानकारी ली। गौरतलब है कि बीते हफ्ते ही वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट का दायरा बढ़ा कर जिले के ग्रामीण इलाका भी इसमें शामिल कर दिया गया है।

Content Writer

Imran