तिरंगा बांटने पर गरीब परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, पत्र पर लिखा ISI के साथी का नाम

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 01:24 PM (IST)

बिजनौर: देश भर में कल आजादी का अमृत महोत्सव काफी उत्साह से मनाया गया तो दूसरी और उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक गरीब परिवार के घर में दहशत भरा माहौल रहा। इस परिवार को तिरंगा झंडा बांटने पर सिर कलम करने की धमकी भरा पत्र मिला है। जिससे पूरा परिवार में सनसनी फैल गई। वहीं, पुलिस प्रशासन ने परिवार को सुरक्षा मुहैया करा दी है और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है। इस मामले में पुलिस की कई टीमें जांच पड़ताल में जुट गई है।

ताजा मामला जिले के बुद्धुपाड़ा इलाके का है। यहां अरुण कश्यप उर्फ अन्नू एक छोटे से मकान में अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जा रहा है कि 14 अगस्त की सुबह अरुण कश्यप के परिवार ने उठ कर देखा कि मकान के मुख्य दीवार पर एक कागज चिपका हुआ था। दीवार पर चिपके कागज़ पर लिखा था कि “अन्नू तुझे घर-घर तिरंगा देने की बहुत खुशी है। तेरा भी सिर तन से अलग करना पड़ेगा- ISI के साथी।”

इस धमकी भरे पत्र को देखकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन-फानन में अरुण कश्यप के परिवार के घर सुरक्षा मुहैया करा दी। साथ ही अज्ञात के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर सीओ की अगुवाई में कई पुलिस की टीम लगाकर मामले की जांच की जा रही हैं। एसपी सिटी, बिजनौर डॉ प्रवीन रंजन सिंह ने कहा कि मामले में जो भी तथ्य सामने आएगा प्रभावी तरीके से कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

अरुण कश्यप के मुताबिक, उनका परिवार खौफ़ के मारे बेहद दहशतज़दा है। पूरा परिवार छोटे से कमरे में कैद हो चला है। परिवार की आंखों व चेहरे पर खौफ व दहशत की लकीरें साफ तौर पर देखी जा सकती है। अरुण कश्यप का कहना है कि जिसने भी ऐसी हरकत की है वो जल्द पुलिस की गिरफ्त में होना चाहिए।

Content Writer

Ramkesh