CM योगी के चन्दौली आगमन की तैयारियां जोरों पर, मंत्री ने गांव-गांव जाकर दिया न्योता

punjabkesari.in Saturday, Oct 21, 2017 - 12:19 PM (IST)

चन्दौलीः उत्तर प्रदेश के चन्दौली जनपद में 25 अक्टूबर को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन होगा। इस आयोजित सभा को सफल बनाने के लिए प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री ने सैयदराजा विधान सभा के कई गांवों में घूमकर लोगों को आयोजन में शामिल होने का न्योता दिया है।

आगमन की तैयारियां जोरों-शोरों पर
सीएम योगी आदित्यनाथ के चन्दौली के आगमन के कारण तैयारियां जोरों-शोरों पर है। जिस कारण स्वतंत्र प्रभार अनिल राजभर ने सैयदराजा विधान सभा के डेढ़गावा, गौसपुर, मढ़ैया, इनायतपुर, कमालपुर, बहेरी, जनौली सहित अन्य गांवों में अपने समर्थकों संग घूमकर लोगों से जनसम्पर्क किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि 25 अक्टूबर को चन्दौली में हो रहे आयोजन पर मुख्यमंत्री के विचारों को सुने।

तैनात किए 25,000 होमगार्ड के जवान
इस दौरान उन्होंने आयोजन की तैयारियों की बारे में बताया। उन्होंने बताया कि प्रदेश में 25,000 होमगार्ड के जवानों को रेगुलर ड्यूटी दिए जाने का प्रबंध उप्र सरकार द्वारा कर दिया गया है। अब जवानों को हमेशा ड्यूटी की बात चल रही है, इन्हें बार्डर पर भी तैनात किया जाएगा जिसके लिए प्रस्ताव बनाकर शासन को भेज दिया गया है।

करेंगें विभिन्न कार्यों का उद्घाटन
उन्होंने बताया कि सीएम योगी इस आयोजन के दौरान जनपद विकास के विभिन्न कार्यों का उद्घाटन करेंगें, जिससे जनपद के विकास की रुकी गाड़ी अब आगे दौड़ेगी। इस दौरान पूर्व ब्लाक प्रमुख देवेंद्र प्रताप सिंह, कमलेश यादव,सन्तोष सिंह, विपिन राय सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे।