सारा अली के विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने पर भड़के पुजारी, कहा- वह गैर हिंदू

3/17/2020 5:57:58 PM

नई दिल्ली/ वाराणसीः सैफ अली खान की बेटी और बॉलीवुड में सफलता के मुकाम पर चढ़ रहीं एक्ट्रेस सारा अली खान वाराणसी में स्थित बाबा काशी विश्वनाथ के मंदिर में दर्शन करती नजर आईं। इसपर काशी विकास समिति ने उनके गैर-हिंदू होने के आधार पर आपत्ति जताई है।

बता दें कि अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग के लिए शहर में थीं, इसी दौरान उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया व रविवार को गंगा आरती में भी शामिल हुईं। मंदिर के दर्शन के दौरान उनके साथ उनकी मां अमृता सिंह भी मौजूद थीं। वहीं स्थानीय पंडितों और संतों ने इस विषय पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं।
PunjabKesari
सारा के बनारस में मंदिरों के दर्शन करने पर समिति के महासचिव चंद्र शेखर कपूर ने कहा कि "मंदिर में सारा का आना परंपराओं और स्थापित मानदंडों के खिलाफ है। इससे मंदिर की सुरक्षा पर भी सवाल उठता है, जहां लगे साइन बोर्ड पर यह स्पष्ट तौर पर लिखा हुआ है कि मंदिर में 'गैर-हिंदुओं' का प्रवेश प्रतिबंधित है। उन्होंने कहा कि कुछ पुजारियों ने 'अच्छी दक्षिणा' और 'मुफ्त में प्रचार' के चलते मानदंडों का उल्लंघन किया है।

बता दें कि सारा अली खान ने बनारस से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह मंदिरों के दर्शन करती दिख रही थीं। साथ ही वह अपने फैंस को बनारस की गलियों की भी सैर कराती नजर आ रही थीं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

static