जेल में बंद 65 साल के कैदी की करतूत; प्राइवेट पार्ट पर चढ़ाई अंगूठी, जान पर बन आई

punjabkesari.in Sunday, Oct 02, 2022 - 12:43 PM (IST)

फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद में एक बुजुर्ग कैदी ने ऐसी शर्मनाक करतूत की, जिससे उसी की जान आफत में पड़ गई। दरअसल, शुक्रवार रात करीब 12 बजे कैदी ने अपने हाथ की अंगुली से अंगूठी निकालकर अपने प्राइवेट पार्ट पर चढ़ा लिया। इसके बाद कैदी की हालत बिगड़ गई। ऐसे में इसकी सूचना जेल प्रशासन को दी गई। इसके बाद जेल पुलिस तत्काल आनन-फानन में कैदी को सरकारी ट्रामा सेंटर लेकर पहुंची, जहां उसकी हालत को नाजुक बताते हुए डॉक्टरों ने उसे आगरा के लिए रेफर कर दिया है।

पूरा मामला फिरोजाबाद जिला जेल का है, जहां मैनपुरी निवासी एक 65 वर्षीय कैदी शाहिर अली, हत्या के आरोप में सजा काट रहा है। 31 अगस्त 2013 को इटावा जेल प्रशासन ने उसे फिरोजाबाद जिला कारागार में ट्रांसफर कर दिया था। तब से वह जिला कारागार में बंद है। शुक्रवार रात उसने अपने प्राइवेट पार्ट पर अंगुली में पहने जाने वाली रिंग चढ़ा ली, इसके बाद उसकी हालत खराब होने लगी। इसकी जानकारी जेल में बंद बंदी और कैदियों को हुई तो उन्होंने जेल प्रशासन को इस बारे में जानकारी दी। फिलहाल कैदी का इलाज चल रहा है।

इस बारे में जिला जेल अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि शाहिरअली हत्या के मामले में जिला जेल में बंद है। शुक्रवार की देर रात उसने अपने प्राइवेट पार्ट पर अंगूठी चढ़ा ली थी तो हालत बिगड़ गई। इसकी जानकारी बंदियों से मिलने के बाद उपचार के लिए आगरा भेजा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static