योगी सरकार में मंत्री अनिल राजभर ने सपा नेता को दी नसीहत, कहा- अच्छे अस्पताल में स्वामी प्रसाद मौर्य कराएं इलाज

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 07:03 PM (IST)

मऊ: योगी सरकार में मंत्री अनिल राजभर ने समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान पर पलटवार किया है।उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य किसी चौराहे पर नंगे होकर अपनी हड्डी दिखाएं इससे भाजपा का कोई लेना देना नहीं है।  दरअसल, सपा नेता ने अपने एक बयान में कहा था कि घी और चुपड़ी रोटी खाकर भाजपा नेताओं का पेट मोटा हो गया है अगर मैं अपना अंडरवियर उतार दूं तो आप मेरी सारी हड्डियां गिर लेंगे। जिसके बाद से राजनीतिक बयानबाजी शुरु हो गई।

योगी के मंत्री अनिल राजभर सपा प्रमुख को नसीहत देते हुए कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य का अखिलेश यादव किसी अच्छे अस्पताल में इलाज कराए। उन्होंने कहा कि अगर उनके पास अस्पताल नहीं है तो हम लोगों के पास अच्छे अस्पताल हैं । उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों का इलाज आगरा और बनारस में होता है। वहां पर इलाज करा ले। मंत्री ने कहा कि अगर वह इलाज नहीं करा सकते हैं तो बताएं हम फ्री में इलाज करा सकते हैं।  उन्होंने कहा कि अगर उनको नंगा रहने का शौक है तो हमे कोई दिक्कत नहीं है। यह बात है आज प्रभारी मंत्री अनिल राजभर के द्वारा उत्तर प्रदेश के 1 वर्ष के कार्यकाल पूरा होने के अवसर पर कलेक्ट्रेट परिसर के सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कही ।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य रामचरितमानस को लेकर विवादित बयान दे चुके है।  उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि "यह सच नहीं है कि रामचरितमानस करोड़ों लोग पढ़ते हैं। इसे तुलसीदास ने अपनी खुशी के लिए लिखा था, लेकिन धर्म के नाम पर गालियां क्यों? पिछड़ों, दलितों और आदिवासियों को गालियां। मैं सभी धर्मों का सम्मान करता हूं, लेकिन अगर धर्म के नाम पर किसी समुदाय या जाति को अपमानित किया जाता है तो यह आपत्तिजनक है। रामचरित मानस के बयान के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य पर हिन्दू संगठनों कड़ी नाराजगी जाई थी। 
 

Content Writer

Ramkesh