जनता ने स्पष्ट रूप से बीजेपी को नकारा और कार्यशैली को किया बेनकाब- जयंत चौधरी

punjabkesari.in Thursday, Mar 15, 2018 - 05:38 PM (IST)

लखनऊः प्रदेश मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में कांशीराम को राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने श्रद्वांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्होंने दलितों के हित में सराहनीय कार्य किए हैं और उनकी कार्यप्रणाली से हम सबको शिक्षा लेने की आवश्यकता है।

जनता ने स्पष्ट रूप से बीजेपी को नकारा 
साथ ही उन्होंने कहा कि वर्तमान लोकसभा के उपचुनावों में देश के इतिहास में विपक्षी एकता ने एतिहासिक जीत दर्ज की है और भारतीय जनता पार्टी की कार्यशैली एवं जनता की अनेदेखी को बेनकाब किया है यही कारण है कि जनता ने स्पष्ट रूप से उन्हें और उनकी पार्टी को नकार दिया है।

अखिलेश को दी जीत की बधाई 
इसके साथ ही उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जीत की बधाई दी। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती की विपक्षी एकता के लिए अनूठी पहल सराहनीय है। साथ ही पीस पार्टी, निषाद पार्टी और कम्युनिष्ट पार्टी द्वारा इन चुनावों में प्राप्त समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि राष्ट्रीय लोकदल उसके पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता विपक्षी एकता के सन्दर्भ में सदैव क्रियाशील रहेंगे।

देश की जनता ने बीजेपी को हराने का मन बनाया है
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोगों को देश की जनता ने हराने का मन बना लिया है क्योंकि इनकी कार्यशैली से देश का किसान मजदूर, नौजवान, व्यापारी एवं आमजनता अपने को असहाय पाते हुए ठगा महसूस कर रही है और इनकी जुमलेबाजी सुनने की इच्छा किसी के पास नहीं है।

किसानों की समस्याओं को सड़क से संसद तक उठाया
उन्होंने आगे कहा कि राष्ट्रीय लोकदल रने सदैव किसान हितों की सोच रखते हुए किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह की नीतियों का अनुसरण करते हुए किसानों की समस्याओं को सड़क से संसद तक उठाया है। आलू किसानों की समस्याओं को ज्ञापन के माध्यम से प्रदेश सरकार को समय समय पर अवगत कराया गया। परन्तु योगी सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंगी।