BJP में शामिल होने के सवाल का कुछ इस तरह से अर्पणा ने दिया जवाब

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2017 - 05:30 PM (IST)

लखनऊः यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव की गौशाला में पहुंचे। इसके साथ ही अपर्णा के राजनीतिक करियर को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं। अपर्णा के बीजेपी में शामिल को होने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं।

योगी ने मेरे काम की सहारना की है
योगी आदित्यनाथ ने गौशाला का दौरा किया तो उन्होंने अपर्णा और उनके पति प्रतीक यादव से काफी बातचीत की। अपर्णा ने कहा कि सीएम योगी ने उनके काम की सराहना की है और मदद का भी आश्वासन दिया है। अपर्णा से जब बीजेपी में शामिल होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने साफ तौर पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया लेकिन हंसते हुए यह जरूर कहा कि समय बताएगा कि आगे क्या होगा।

अभी कुछ नहीं कहा जा सकता, राजनीति की संभावनाओं का भगवान मालिक
अपर्णा यादव ने कहा, 'यह समय की बात है। अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। समय आने पर सब कुछ पता चलेगा कि क्या होगा।' बता दें कि मुलायम की छोटी बहू के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तभी से लगाई जा रही हैं जब वह मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ से मिलने वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंची थीं।

वहीं अपर्णा यादव का कहना है कि योगी आदित्यनाथ से उनकी बातचीत पहले भी होती रही है। उन्होंने कहा, 'हमारी गौशाला के बारे में उन्हें पहले से पता है। बीफ को लेकर मेरे बयान का समर्थन भी उन्होंने किया था।' अपर्णा ने कहा कि राजनीति की संभावनाओं का भगवान मालिक है, अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।