फैसला पक्ष में आए या विपक्ष में राम मंदिर तो बनकर ही रहेगाः साध्वी प्राची

punjabkesari.in Monday, Oct 29, 2018 - 06:23 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को अयोध्या में राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले पर हुई सुनवाई जनवरी तक के लिए टल गई है। एक बार फिर मामले की सुनवाई टलने से देश और प्रदेश की सियासत गरमा गई है। हर कोई इस मामले को लेकर बयानबाजी कर रहा है। वहीं विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड नेत्री साध्वी प्राची आर्य ने राम मंदिर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अगर फैसला पक्ष में नहीं आता तो भी अयोध्या के अंदर राम मंदिर बनेगा जैसे ढांचा टूटा वैसे ही राम मंदिर बनेगा। 

उन्होंने बार-बार तारीख पर तारीख ना देने की बात कही है। इसके साथ ही कहा है कि राम मंदिर बनकर रहेगा चाहे फैसला पक्ष में आए या विपक्ष में। साध्वी प्राची ने बताया कि हमने मांग की थी कि नई कोर्ट स्थापित होनी चाहिए ताकि रोजाना सुनवाई हो और जल्दी से जल्दी राम मंदिर का फैसला आए। 

साध्वी ने कहा कि तारीख पर तारीख अब हमसे और इंतजार नहीं होगा। अब हिंदुओं को फैसले का इंतजार है जल्दी से जल्दी फैसला आए और राम मंदिर जल्दी से जल्दी बने। हिंदुओं के राम भक्तों की धैर्य की परीक्षा न ली जाए। कोर्ट का हम सम्मान करते हैं इज्जत करते हैं इसलिए जल्दी से जल्दी फैसला आ जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर फैसला पक्ष में नहीं आता तो भी अयोध्या के अंदर राम मंदिर बनेगा जैसे ढांचा टूटा वैसे वैसे राम मंदिर बनेगा। 

Ruby