असली यादव देश के बाकी सब अखिलेश के, BJP सांसद दिनेश लाल यादव ''निरहुआ'' का सपा पर जोरदार हमला

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 01:47 PM (IST)

चंदौली (अशोक) : आजमगढ़ से चुनाव जीतने के बाद पहली बार चंदौली पहुंचे BJP सांसद दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने सैयदराजा से BJP विधायक सुशील सिंह के द्वारा आयोजित अपने सम्मान समारोह में सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तीखा हमला किया। इसके साथ ही उन्होंने वहां उपस्थित लोगों को दोबारा से सैय्दराजा में कमल खिलाने का आह्वान किया।



असली यादव देश के बाकी सब अखिलेश के

चंदौली के सकलडीहा विधानसभा क्षेत्र के बट्ठी स्थित महाकालेश्वर मंदिर परिसर में आयोजित कार्यक्रम भाजपा सांसद ने मंगलवार को तंज कसते हुए कहा कि सपा ने प्रदेश भर में विकास के जगह पर जातिवाद और परिवारवाद की राजनीति की और योगी जी ने विकास की राजनीति की इसलिए वो दुबारा प्रदेश के मुखिया बने है। सपा ने यादव का वोट तो ले लिया लेकिन उनके लिए कोई काम नहीं किया इसी दौरान उन्होंने सपा प्रमुख पर तंज कसते हुए कहा कि असली यादव देश के बाकी सब अखिलेश के। वहीं माननीय प्रधानमंत्री जी और योगीजी ने जाती-धर्म से ऊपर उठ कर समाज के हर वर्ग के लिए काम किया है।



आजमगढ़ के विधायकों को बताया निकम्मा

जब पत्रकारों ने BJP सांसद से उनके संसदीय क्षेत्र के सड़कों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि आजमगढ़ के सपा के सभी 10 विधायक निकम्में है। उनमें से किसी ने भी अपने क्षेत्रों की सड़क नहीं बनवाई। जब मैं चुनाव लड़ रहा था तो लोगों ने मुझसे एक ही चीज मांगी थी वो थी सड़क । मैंने भी अपने लोगों से वादा किया था और आज पूरा कर रहा हूं। मैंने माननीय मुख्यमंत्री जी से व्यक्तिगत रूप से मिलकर जब सड़कों के मरम्मत को लेकर प्रस्ताव दिया तो उन्होंने उसे तुरन्त स्वीकृत कर दिया। अब बारिश खत्म हो गई है जल्द निर्माण शुरू होगा। कुछ पर तो काम भी शुरू हो गया है।



मुफ्ती से लेकर भोजपुरी तक सब पर रखी राय

BJP सांसद से जब जम्मू-कश्मीर की पूर्व CM मुफ्ती के अल्पसंख्यक प्रधानमंत्री के बयान को लेकर जब सवाल किया तो कहा कि हमारे देश के सर्वोच्च पद पर कई मुस्लिम बैठ चुके है। हमें वो ज्ञान न दे। साथ ही निरहुआ ने भोजपुरी को संविधान की आठवीं सूची में शामिल कराने के लिए प्रयासरत होने की भी बात कहीं।

Content Writer

Imran