कुशीनगरः प्रेम प्रसंग से नाराज परिजनों ने की युवती की हत्या, शव बोरे में भरकर नदी में फेंका

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 05:00 PM (IST)

कुशीनगर: सेवरही थानाक्षेत्र से होकर गुजरने वाली बड़ी गण्डक (नारायणी) नदी में एक 20 वर्षीय युवती का शव मिला। युवती की हत्या में  परिजनों द्वारा की गई ऑनर किलिंग बताई जा रही है। युवती की हत्या के संदेह में पिता, चाचा और भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एएसपी ने मामले को गंभीरता पूर्वक सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखते हुए छानबीन की बात कही है।



हत्या के संदेह में पिता, चाचा और भाई हिरासत में
जानकारी के मुताबिक सेवरही थानाक्षेत्र के एक 20 वर्षीय युवती का शव बोरे में कसा मिला। जिसकी सूचना पर एएसपी और सेवरही के थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। युवती की पहचान राजपुर बगहां गांव कि नीतू 20 वर्षीय के रूप में हुई। जिसको पुलिस ने नरवाजोत बांध के किनारे गंडक नदी से बरामद किया। युवती की हत्या के संदेह में पिता, चाचा और भाई हिरासत में लिए गए हैं। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



मुखबीर से मिली थी युवती की हत्या की सूचनाः थानाध्यक्ष
थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मुखबीर से इस युवती की हत्या की सूचना मिली थी। उसके परिजनों से पूछताछ की गई और उनके बताए हुए स्थान पर शव की तलाश की गई तो उसका शव नरवाजोत बांध से करीब 300 मीटर दूर बोरे में बंधा हुआ मिला। पुलिस ने रविवार को सुबह लगभग साढ़े दस बजे नदी में शव की तलाश की तो घटनास्थल से 300 मीटर दूरी पर शव मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


थानाध्यक्ष के साथ नरवाजोत बांध पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लियाः एएसपी
एएसपी रितेश कुमार सिंह ने थानाध्यक्ष संजय कुमार के साथ नरवाजोत बांध पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। युवती के पिता, चाचा और भाई पुलिस की हिरासत में बताए जा रहे हैं।

Content Writer

Ajay kumar