तिरंगे के अपमान पर तिलमिलाए रविकिशन, कहा- इन बदमाशों को नहीं छोड़ेगी सरकार

punjabkesari.in Friday, Jan 29, 2021 - 11:17 AM (IST)

जौनपुरः गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली में हुए बवाल पर भोजपुरी फिल्म अभिनेता व गोरखपुर के भाजपा सांसद रविकिशन ने कहा कि तिरंगे का अपमान सच्चा हिन्दुस्तानी बर्दाश्त नहीं करेगा। सांसद रवि किशन गुरुवार को जौनपुर के भंडारी स्टेशन के पास मेरा भारत महान फिल्म की शूटिंग के दौरान पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे । उन्होंने कहा कि वो पहले से ही कह रहे थे किसानों की आड़ में खालिस्तान जिन्दाबाद का नारा लगाने वालों की जांच होनी चहिए।

उन्होंने कहा कि  मेरे इस बयान पर किसान नेताओं द्वारा बराबर नोटिस दिया जा रहा है ,लेकिन 26 जनवरी को हुए बवाल ने मेरे प्रश्न पर मुंहर लगा दिया है। उन्होंने कहा कि किसानों की आड़ में अताताईयों ने जमकर बवाल काटा, पुलिस के जवानों की पिटाई कर नाले में ढकेल दिया । ट्रैक्टर चढ़ा कर जान लेने तक का प्रयास किया। सरकार इन बदमाशों को छोड़ने वाली नहीं है।                                   

सांसद रविकिशन जौनपुर में एक फिल्म की शुटिंग के लिए आये हुए है । उन्होंने ताण्डव फिल्म के सवाल पर कहा कि मैं हमेशा ऐसे लोगो से अपील करता हूं कि आप लोग सस्ती लोकप्रियता के लिए भगवान को छोड़ दें भगवान हमारे ईष्ट देवता है, मेरे ऊपर भगवान शंकर की असीम अनुकम्पा है । करोड़ों रूपये कमाने के चक्कर में ऐसा न करें। भोजपुरी फिल्म अभिनेता रवि किशन ने कहा कि मैने खुद साढ़े छह सौ फिल्म में काम किया है ।लेकिन कभी किसी भी धर्म के देवताओं का अपमान करने वाली फिल्म में काम नही किया ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static