भीषण हादसाः परिवहन की जर्जर बस ने ली 6 साल की मासूम की जान

punjabkesari.in Wednesday, Aug 09, 2017 - 10:51 AM (IST)

मुरादाबादः मुरादाबाद में आगरा स्टेट हाईवे पर उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बीती रात उत्तर प्रदेश परिवहन की अतरौली डिपो की तेज रफ्तार बस पलट कर हादसे का शिकार हो गई। बस में सवार 6 वर्षीय मासूम की बस के नीचे दबने से मौत हो गई।

बता दें कि बस में किंजल अपनी मां और पिता के साथ अपनी नानी के घर मुरादाबाद आ रही थी। जहां प्रदेश परिवाहन की अतरौली डिपो की तेज रफ्तार बस पलट गई। मासूम किंजल बस पलटते ही बस के पिछले हिस्से में दब गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के काफी देर बाद भी पुलिस द्वारा क्रेन नही बुलाने पर परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। बाद में बस में तोड़फोड़ करने के साथ पुलिस व एम्बुलेंस वाहन पर भी पथराव किया।

सूचना पर कोतवाली सदर की क्षेत्रधिकारी पूनम मिश्रा सिविल ड्रेस में ही घटना स्थल पर पहुंच गई। उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराना शुरू किया, लेकिन हंगामा कर रहे लोग उन्हें भी धक्का देते हुए आगे बढ़ गए। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने समय से क्रेन नही बुलवाई। अगर क्रेन सही समय पर आ जाती तो उनकी बेटी बच जाती।

पुलिस ने बमुश्किल हादसे के बाद क्रेन से बस के पिछले हिस्से में फंसी मृतिका का शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।