पीलीभीत में रेलकर्मी की निर्मम हत्या, आरोपी ने शव को 8 फीट गहरे गड्ढे में दफनाया

punjabkesari.in Wednesday, Oct 05, 2022 - 09:41 PM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में दो दिन से लापता रेलवे के गेटमैन का शव भमौरा गांव में एक मकान से पुलिस ने बुधवार को बरामद कर लिया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस के अनुसार रेलवे कर्मचारी को मारकर मकान में ही आठ फीट गहरे गड्ढे में दफन कर दिया गया था।

अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि मरने वाले की पहचान कमलेश कुमार यादव के रूप में की गयी है। पुलिस ने बताया कि इटावा जिले के गांव सिलौट अहिरवा के रहने वाले कमलेश कुमार यादव की तैनाती पीलीभीत-टनकपुर रेल खंड पर भमौरा रेलवे क्रॉसिंग पर गेटमैन के पद पर थी और सोमवार की शाम भमौरा के रहने वाले दीनदयाल के साथ बाजार गया था। उन्होंने बताया कि बाजार से नहीं लौटने पर कमलेश की पत्नी ने काफी तलाश की और इसके बाद उसकी गुमशुदगी की सूचना न्यूरिया कोतवाली पुलिस को दी।

पुलिस ने गुमशुदगी की सूचना दर्ज करने के बाद दीनदयाल से कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो उसकी निशानदेही पर उसके मकान के एक हिस्से में खुदाई कर आठ फीट नीचे दफन यादव का शव बरामद कर लिया। दीनदयाल की निशानदेही पर पुलिस ने रेलवे कर्मचारी की मोटरसाइकिल तथा वारदात में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया। अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह पैसे के लेन देन का मामला है। उन्होंने बताया कि मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static