विद्यालय में पढ़ा रहे शिक्षक की मुंह में गोली मारकर हत्या, शव देख सहमे लोग

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2019 - 06:36 PM (IST)

शाहजहांपुरः शाहजहांपुर में उस समय सनसनी फैल गई जब प्राथमिक विद्यालय में पढ़ा रहे शिक्षक की 4 बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक सत्येन्द्र कुमार शर्मा प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक थे। बताया जा रहा है सत्येन्द का पास की स्कूल की शिक्षिका से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमप्रसंग के चलते प्रेमिका शिक्षिका के पति ने अपने साथियो के साथ घटना को अंजाम दिया गया।फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है।

घटना थाना निगोही के अजीजपुर गांव के प्राथमिक विधालय की है, यहां सोमवार सुबह प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक सत्येंद्र कुमार शर्मा जब छात्रों को पढ़ा रहे थे। उसी समय कार सवार 4 बदमाश विद्यालय में पहुंचे। उन्हेंने सत्येन्द्र कुमार को पकड़ लिया। सत्येन्द्र खुद पर हमला होते देख स्कूल से भागे, लेकिन बदमाशो ने उन्हें दौड़ाकर मुंह में ली मार दी।

दिनदहाड़े शिक्षक की गोली मारकर हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शिक्षक के शव को जिला अस्पताल भेजा है। वहीं हत्या करने के बाद बदमाश कार में सवार होकर फरार हो गए।

पुलिस को इतना मौका भी नहीं मिला कि वह रोड पर चेकिंग के जरिए बदमाशों को पकड़ सके। बताया जा रहा है कि सत्येन्द का पास की स्कूल की शिक्षिका से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका शिक्षिका के पति ने अपने साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया गया। फिलहाल इस हत्या के बाद गांव में खौफ है। वहीं पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।












 

Tamanna Bhardwaj