पत्नी के होते रचा ली दूसरी शादी, दोनों बीवियों ने पति को पीट-पीट कर फाड़े कपड़े... VIDEO VIRAL

punjabkesari.in Friday, Sep 16, 2022 - 04:26 PM (IST)

फर्रुखाबाद: कहा जाता है कि सच कितना ही छुपा लो, लेकिन सच एक दिन सामने आ ही जाता है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से आया है। जहां एक सरकारी टीचर ने एक पत्नी के रहते दूसरी महिला के साथ चोरी-छिपे शादी कर ली जब दोनों बीवियों का एक साथ सामना हुआ तो भरी कचहरी में पत्नियों ने टीचर पति की जमकर पिटाई कर दी और पीट- पीटकर कपड़े भी फाड़ दिए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, सूचना के आधार पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने बीच बचाव किया।



जानिए पूरा मामला
मामला जिले के कचहरी का है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि यहां 2 महिलाएं आपस में मार-पीट कर रही है। आसपास के लोग उन्हें हटाने की कोशिश करते हैं। कुछ लोग वीडियो बनाते हैं। इस दौरान महिलाएं आपस में लड़ाई छोड़कर वहीं मौजूद एक व्यक्ति पर टूट पड़ती हैं। यहां तक कि महिलाएं व्यक्ति को भला-बुरा कहते हुए उसके कपड़े तक फाड़ देती है। महिलाओं को लड़ते देखकर वहां मौजूद वकीलों ने छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन उन महिलाओं ने जमकर व्यक्ति पर अपना गुस्सा उतारा।



पत्नी के होते कर ली दूसरी शादी
वहीं, मौजूद एक परिजन ने बताया कि जिस व्यक्ति के महिलाओं ने कपड़े फाड़े वह सरकारी स्कूल में टीचर है और वह उन दोनें महिलाओं का पति है। टीचर पति की पहले शादी हुई है, जिससे उसके दिव्यांग समेत 3 बच्चे हैं। पहली पत्नी से पति का न्यायालय में 9 साल से विवाद चल रहा है। सरकारी टीचर ने अपनी पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादी करा ली जिसके चलते उसकी पहली पत्नी काफी नाराज थी।



पत्नियों ने पति के फाड़े कपड़े
जानकारी के मुताबिक कचहरी में समझौता केंद्र पर पति और उसकी दोनों पत्नियों को बुलाया गया था। इस मौके पर पहली पत्नी किसी बात पर भड़क गई। जिसके चलते दोनों पत्नियों के बीच वाद-विवाद हो गया। पति जब दोनों पत्नियों का बीच-बचाव करने आया तो पहली पत्नी ने महिला को छोड़कर पति को ही पकड़ लिया। उसने पति को खरी-खोटी सुनाते हुए कचहरी में ही उसके कपड़े फाड़ डाले।

Content Editor

Khushi