दुकानदार ने महिला पुलिस को दिखाई हेंकड़ी, रोड पर जमकर किया हंगामा

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2017 - 10:32 AM (IST)

बदायूंः एंटी रोमियों स्कवायड के अभियान के दौरान बीती शाम शहर के इंदिरा चौक रोड पर पेट्रोल पम्प के पास एक दुकानदार ने महिला एसआई को खूब हेकड़ी दिखाई। रोमियों की चेकिंग करते समय एक महिला एसआई व दुकानदार में रोमियों को छोड़ने की बात को लेकर खूब हंगामा हुआ।

चेकिंग का बना रहा था वीडियो 
हंगामे में दुकानदार हेंकड़ी दिखाते हुए महिला दरोगा को सस्पेंड कराने की तक धमकी दे डाली। पुलिस कर्मी ने पुलिस अधिकारियों को फोन किया, लेकिन एक घंटे से अधिक बीत जाने के बाद भी कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। इस बीच महिला दरोगा आशा देवी 6 से अधिक महिला कांस्टेबल के साथ इंदिरा चौक रोड पर पेट्रोल पंप के पास रोमियों की चेकिंग करने लगी। तभी पेट्रोल पंप के सामने एक दुकान पर खड़ा एक युवक पुलिस कर्मियों द्वारा की जा रही चेकिंग का वीडियो बनाने लगा। महिला एसआई की युवक पर नजर पड़ने पर उसे बुलाकर मोबाइल में वीडियो तलाशने लगी। इसके बाद दुकानदार महिला एसआई को रूआब में धमकते हुए युवक को छोड़ने की बात कहने लगा।

दी महिला दरोगा को सस्पेंड कराने की धमकी 
महिला एसआई ने युवक को छोड़ने से मना करने पर दुकान स्वामी आग बबूला हो गया और एसआई को दबंगई दिखाकर सस्पेंड कराने की बात कहने लगा। कुछ देर में घटनास्थल पर भीड़ का हूजूम लग गया। हद तो तब हो गई जब एक पुलिस कर्मी के द्वारा एक पुलिस अधिकारी को फोन कर घटना की सूचना दी। लेकिन एक घंटा बीत जाने के बाद भी पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर नहीं पहुंचे।