शादी के लिए छुट्टी न मिलने पर सिपाही ने किया ऐसा ट्वीट, आनन-फानन में मिली छुट्टी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 12:04 PM (IST)

मथुराः शादी के लिए कथित तौर पर छुट्टी नहीं मिलने से परेशान उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में तैनात एक सिपाही ने ट्विटर पर अपनी परेशानी का जिक्र किया, जिसके बाद प्रशासन ने उनकी छुट्टी मंजूर कर दी। झांसी निवासी सिपाही यशवेंद्र सिंह मथुरा के थाना सदर बाजार में तैनात हैं।
PunjabKesari
उन्होंने गत माह आठ फरवरी को अपनी शादी तय होने की सूचना देते हुए 14 दिन का अवकाश मांगा था, लेकिन किसी वजह से उन्हें अवकाश नहीं मिला, उल्टा लखनऊ में आयोजित ‘डिफेंस एक्सपो' मेले की सुरक्षा व्यवस्था में जिले से भेजे जा रहे 150 पुलिसकर्मियों के दल के साथ उन्हें 30 जनवरी को वहां के लिए रवाना कर दिया गया। परेशान सिपाही ने वरिष्ठ अधिकारियों को अपनी समस्या से अवगत कराने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और डीजीपी को टैग करके शादी के कार्ड के साथ ट्वीट किया कि जल्द ही उसकी शादी होने वाली है और वह लखनऊ ड्यूटी में फंसा हुआ है।

डीजीपी कार्यालय की नजर उस ट्वीट पर पड़ी और उनकी छुट्टी स्वीकृत कर दी गई। मुख्यालय के आदेश पर सिपाही को वापस बुलाकर झांसी के लिए रिलीव किया गया। दूसरी ओर एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने कहा कि उन तक सिपाही का प्रार्थना पत्र नहीं पहुंचा था, और जब इसकी जानकारी हुई तो अवकाश स्वीकृत कर दिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static