सोशल मीडिया पर सिपाही ने बयां किया दर्द, SSP और सिपाही पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2019 - 02:45 PM (IST)

आजमगढ़ः सिविल लाइन से वर्षो पहले दुष्कर्म के मामले में सुर्खियों में आए सिपाही बृजेश यादव एक बार फिर चर्चा में हैं। बृजेश ने अलीगढ़ से आजमगढ़ स्थानांतरण होने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है। सिपाही ने सोशल मीडिया पर अपने साथी सिपाही और एसएसपी आकाश कुलहरी पर जो आरोप लगाए हैं, वह चौंकाने वाले तो है हीं वहीं संगठित टीम की पोल खोल रहे हैं।

सिपाही ने अलीगढ़ एसएसपी पर लगाए गंभीर आरोप
सोशल मीडिया पर वायरल इस पोस्ट में सिपाही ब्रजेश यादव ने कहा है कि ‘बिना किसी जांच या गलती के अचानक मेरा ट्रांसफर अलीगढ़ से आजमगढ़ कर दिया गया। सीजन के बीच में इस तरह ट्रांसफर होने से मेरे बच्चों की पढ़ाई पर क्या असर पड़ेगा और यह सब एक चमचे सिपाही फिरोज खान के कहने पर किया गया। अगर मेरे परिवार या मेरे साथ कोई घटना होती है तो उसके जिम्मेदार एसएसपी अलीगढ़ आकाश कुलहरी होंगे।

आज़म खान का खास आदमी है सिपाही
इतना ही नहीं एक अन्य पोस्ट पर यह भी लिखा कि मेरे बच्चे और पत्नी अलीगढ़ सर्विलांस में तैनात सिपाही फिरोज खान के डर से मानसिक तनाव में है क्योंकि एसएसपी साहब उसकी हर बात मानते है चाहे वो सही हो या गलत। अब तक 10-12 कर्मचारियों को हटवा चुका है। आज़म खान का खास आदमी है।

बिना किसी शिकायत के किया गया तबादला- बृजेश
वहीं दूसरी ओर ट्रांसफर को लेकर सिपाही बृजेश की पत्नी आरती ने डीआईजी से शिकायत की है, यह भी कहा है कि मैं माइग्रेशन की मरीज हूं। इसके बाद भी बिना किसी शिकायत के तबादला कर दिया गया।


गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में हुए एक के बाद एक तबादले ने आपसी गुटबाजी की चर्चाओं को जन्म दे दिया है। गौरतलब है कि प्रदेश पुलिस के मुखिया विभाग के पुलिसकर्मियों के बीच से तनाव खत्म करना चाहते हैं और यहां सोशल मीडिया पर इस तरह की पोस्ट कुछ और ही बयां कर रही है।



 

Tamanna Bhardwaj