प्रेमिका के साथ रंगरेलिया मना रहा था यूपी पुलिस का सिपाही, पहुंच गई ''जासूस'' पत्नी और फिर...

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 12:42 PM (IST)

आगरा: जिले के पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही का बाहरवाली के साथ चक्कर चलने लगा। जिसकी भनक घरवाली को लग गई। हमेशा की तरह शनिवार रात को भी पति प्रेमिका के पास आया था। इसकी जानकारी पर प्रेमिका भी पीछा करते हुए पहुंच गई। उसने पहले थाना एत्माद्दौला पुलिस को जानकारी दी।  वह टेडी बगिया क्षेत्र में रहने वाली प्रेमिका के घर पहुंच गई।

दरवाजा खोलते ही सिपाही के पैरो तले जमीं खिसक गई। उसकी पत्नी सामने खड़ी थी। इसी बीच सिपाही और उसकी पत्नी के बीच जमकर मारपीट होने लगी। पत्नी ने पति की प्रेमिका को भी पीट दिया। थाना पुलिस सिपाही को थाने ले आई है। पत्नी ने पति के खिलाफ तहरीर दी है।

चोरी छिपे प्रेमिका के साथ रहता था
पति ने पुलिस को बताया कि पति  जो अपनी प्रेमिका के साथ चोरी छिपे रह रहा था।  इसकी जानकारी उसको लग गई। आरोप लगाया कि वो लंबे समय से सिपाही का उत्पीड़न झेल रही थी। पति जब भी बाहर रहता था, वह यही बताता था कि वह स्पेशल टीम में तैनात है। इस कारण उसे टास्क पर जाना पड़ता है। मगर, पति की बातों पर पत्नी को शक हो गया। उसकी जासूसी करने लगी। एक दिन उसे पता चल गया कि पति प्रेमिका से मिलने जाता है। उसने पति को घेरने की योजना बनाई।

वहीं सिपाही की पत्नी ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। उसका साथ देने के लिए फोर्स रवाना हुआ। दरवाजा खटखटाया तो उसकी प्रेमिका ने दरवाजा खोल दिया। उसके बाद पत्नी घर मे घुस गई। सिपाही को अंदर देखकर वह आपा खो बैठी और उसमें दोनों के साथ मारपीट शुरू कर दी। दोनों के बीच काफी देर तक हंगामा होने लगा। वहीं मौके पर मौजूद थाना पुलिस के साथ भी सिपाही ने अभद्रता कर दी। जिसको लेकर पुलिस ने आरोपी सिपाही को हिरासत में ले लिया और थाने ले आई ।


 

Content Writer

Imran