खराब खाने की पोल खोलने वाले सिपाही को भेजा गया लंबी छुट्टी पर ,ADG बोले- छुट्टी लेना और देना अपराध नहीं

punjabkesari.in Sunday, Aug 14, 2022 - 12:08 PM (IST)

फिरोजाबादः यूपी के फिरोजाबाद जिले में मेस के खाने को लेकर शुरू हुआ विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में शनिवार को एडीजी ने मेस के खाने का निरीक्षण किया। जहां उन्होंने कैंटीन में मिलने वाले खाने की गुणवत्ता के साथ ही हर रोज बनने वाले खाने का मेन्यू कार्ड भी चेक किया। निरीक्षण के दौरान एडीजी ने कहा की मेस के खाने को लेकर अगर किसी को कोई आपत्ति है तो अभी जाहिर करे। वहीं सिपाही को छुट्टी भेजने के सवाल पर उन्होंने कहा कि छुट्टी लेना और देना कोई अपराध नहीं है।

PunjabKesari

बता दें कि कुछ दिन पहले सिपाही मनोज ने मेस के खाने को लेकर एक वीडियो के जरिए अपना दर्द रो-रो कर बयान किया था। जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुवा। वही विडीयो वायरल होने के बाद से ही सिपाही मनोज को आए दिन नई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते पहले उन्हें जबरन सात दिन की छुट्टी पर भेजा गया। वही मनोज का कहना था कि उसे पागल करार करने की भी कोशिशें भी हो रही है। इसी सब के चलते अब सिपाही मनोज को लंबी छुट्टी पर भेज दिया गया है। वही शनिवार को मेस के खाने का निरीक्षण करने पहुंचे एडीजी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस मेस में हर रोज 250 पुलिसकर्मी खाना खाते है और अभी तक किसी ने कोई शिकायत नहीं की है। वही छुट्टी के मामले पर उनका कहना था कि छुट्टी लेना और देना कोई अपराध नहीं।

PunjabKesari

जानें पूरा मामला

बता दें कि उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक सिपाही मनोज कुमार का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें सिपाही वर्दी पहने, हाथ में खाने की थाली लिए खड़ा होकर लोगों से शिकायत करता नजर आ रहा था कि उन्हें मेस में अच्छा खाना तक नसीब नहीं होता। उसने कहा कि दाल पानी जैसी मिलती है, शिकायत करो तो जिले के पुलिस अधिकारी इस मामले पर बोलने को तैयार नहीं हैं। मनोज ने जहां तक भी कह दिया कि बहुत बार में इस मामले में ऊपर के अधिकारियों से भी शिकायत की पर किसी ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static