बेटा बना मां की मौत का गवाह, बोला - पिता ने कुल्हाड़ी से लगातार मां के सिर पर किए वार..

punjabkesari.in Sunday, Sep 04, 2022 - 03:10 PM (IST)

फतेहपुरः यूपी के फतेहपुर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां मानसिक तनाव के चलते एक पति ने बेरहमी से अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस मामले में तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने आरोपी पति  को गिरफ्तार कर लिया है।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के चौफेरवा का है। जहां के निवासी रामविशाल रैदास राजगीर अपनी पत्नी जमुना देवी (45) को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल रामविशाल अपनी पत्नी और बेटे के साथ घर के बाहर छप्पर के नीचे सो रहा था। वही परिवार के बाकी लोग घर के अंदर सो रहे थे। इसी दौरान देर रात करीब 12 बजे आकाश का शोर मचाना शुरू कर दिया, जिसे सुनकर पूरे परिवार की नींद खुल गई। इसी कड़ी में जब उनके बड़े बेटे ने घर के बाहर जाके देखा कि एक तरफ खून से लथपथ उनकी मां का शव पड़ा था, दूसरी तरफ उनके पिता हाथ में कुल्हाड़ी लिए बैठे थे।

पिता ने दिया वारदात को अंजाम - मृतक का बेटा
बड़े बेटे विकास ने बताया कि मानसिक हालत ठीक नहीं थी, जिसके चलते वह रात को सो नहीं पा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि उनका छोटा भाई आकाश माता-पिता के साथ ही बाहर सो रहा था। लेकिन एक महीने पहले आकाश एक्सीडेंट में पैर टूट गया था। इस वजह से वह वारदात के समय कुछ कर नहीं पाया था। साथ ही आकाश ने बताया कि पिता ने कुल्हाड़ी से मां के सिर पर लगातार वार कर उनकी हत्या कर दी।

क्या कहती है पुलिस
इसी दौरान गश्त से लौट रही पुलिस घटना को देखकर रुक गई। इसके बाद सीओ सिटी वीर सिंह, कोतवाल अमित मिश्रा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपी पति रामविशाल का खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाल अमित मिश्रा ने बताया कि मानसिक हालत ठीक न होने के कारण पति ने पत्नी की हत्या कर दी। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj