दारोगा के बेटे ने शादी समारोह में सरेआम की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 12:08 PM (IST)

कानपुर: पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी शादी समारोह में हर्ष फायरिंग रूकने का नाम नहीं ले रही है। जिसका खामियाजा कई बार लोगों को अपनी जान देकर चुकाना पड़ता है। वहीं दूसरी तरफ कानून के रखवाले ही जब इन नियमों की धज्जियां उड़ाएगें तो और किसी से क्या उम्मीद की जा सकती है। 

जानकारी के मुताबिक मामला कानपुर का है। यहां एक शादी समारोह में दारोगा का बेटा हर्ष फायरिंग कर रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो 27 अप्रैल के कानपुर के बर्रा इलाके के नक्षत्र वाटिका में यूपी पुलिस के इंस्पेक्टर भानु प्रताप सिंह की बेटी की शादी का है। जहां पिता की वर्दी के नशे में चूर इंस्पेक्टर का बेटा पुष्पराज खुलेआम एक के बाद एक अपनी लाइसेंसी रिवाॅल्वर से कई राउंड फायर कर रहा है।

इंस्पेक्टर की बेटी की शादी में इंस्पेक्टर के पुत्र ने खुलेआम जमकर हर्ष फायरिंग की। जिसके बाद उसने ये वीडियो फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। इस वीडियो के सामने आने के बाद साफ पता चलता है कि किस तरह से अपने पिता की वर्दी और रसूख का नशा बेटे पर चढ़ा है। बता दें कि हर्ष फायरिंग से हो रहे हादसों के बाद से ही कोर्ट ने इसपर रोक लगाई हुई है।
 

Ruby