सिद्धार्थनगरः तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पुलिया से गिरी नीचे, 20 यात्री घायल

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 06:20 PM (IST)

सिद्धार्थनगर (राशिद फारूकी): उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के खेसरहा थाना क्षेत्र में आज यानी रविवार दोपहर एक बड़ा हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पुल से नीचे पानी में गिरकर पलट गई। जिसमें 20 लोग घायल हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकालकर अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

बेकाबू होकर बस पुलिया से गिरी नीचे
बता दें कि हादसा रविवार दोपहर के 11:45 का है। जहां एक बस वेस्टीज कम्पनी के लगभग 32 कर्मचारियों को लेकर बांसी से गोरखपुर जा रही थी। इसी दौरान जब बस खेसरहा थाना क्षेत्र के च्यूटी पुल पर पहुंची तो तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर पुल से नीचे पानी मे गिरकर पलट गई। हादसे से बस के अंदर फंसे लोगों में चीख पुकार मच गई। वहीं, लोगों की अवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुचें। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी।

बस में 32 यात्री थे सवार
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकालकर इलाज के लिए उन्हें पास स्थित खेसरहा सीएचसी और बांसी सीएचसी पहुंचाया। जानकारी के मुताबिक बस में लगभग 32 लोग सवार थे, जिनमें से 13 घायलों को खेसरहा सीएससी ले गया और 2 घायलों को बांसी सीएचसी ले जाया गया। खेसरहा सीएचसी से 4 घायलों को संयुक्त जिला अस्पताल रेफर किया गया। वहीं, अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। 

Content Editor

Harman Kaur