तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी, तीन की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jul 20, 2021 - 02:20 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई। कार पलटने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भारी भीड़ लग गई। लोगों ने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेक्यू ऑपरेशन चलाकर कार सवार लोगों को निकाला। आनन- फानन में लोगों को अस्पताल पहुंचा जहां पर डॉटरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान पलवल हरियाणा के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है।
PunjabKesari
बता दें कि महेशपुर निवासी वीरपाल अपने दो मित्रों के साथ किसी फंक्शन में जाने के लिए अपने ससुराल से अपने ससुर को लेकर राजस्थान के डीग गए थे कार्यक्रम खत्म हुआ तो वह लोग अपने ससुर को वापस छोड़ते हुए करीब रात्रि 10 बजे पलवल के लिए निकले थे। कोसीकला के कामर के पास  कार अनियंत्रित होकर कर नहर में  पलट गई। जिसकी तीन लोगों की मौत हो गई।

वही एसएसपी मथुरा ने बताया कि तीन लोग कार से अपने घर पलवल जा रहे थे।  इस दौरान थाना कोसीकला के कामर के करीब हुलवाना रजवाहा में गिर गए और तीनों की मौत हो गई है।  उन्होंने कहा, सिंचाई विभाग के साथ मिलकर इस पर कोई ऐसे इंतजाम किए जाएंगे जिससे की घटनाएं ना हो।  तीनों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम भिजवा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static