भयानक हादसे ने तबाह कर दिया हंसता-खेलता परिवार, एक साथ उठी 4 अर्थियां

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 08:40 AM (IST)

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक भयानक सड़क हादसा हो गया। जहां बरखेड़ा क्षेत्र में पीलीभीत-बीसलपुर मार्ग पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल पर सवार एक दंपति और उनकी 2 बेटियों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई।

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को पीछे से मारी जोरदार टक्कर
अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि बरखेड़ा थाना क्षेत्र के परेवा अनूप गांव का रहने वाला प्रीतम राम (28) अपनी पत्नी ईश्वरी देवी (25) और बेटियों नंदिनी (5) तथा रुबी (2) के साथ रविवार को जहानाबाद थाना क्षेत्र के सुस्वार गांव से मोटरसाइकिल पर अपने घर जा रहा था। रास्ते में बीसलपुर-पीलीभीत मार्ग पर पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी।

पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बताया जा रहा है कि टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार सभी लोग सड़क पर गिर गए और ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में दंपति और उनकी दोनों बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ने ट्रक छोड़कर भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है। मामले की जांच की जा रही है।

Content Editor

Anil Kapoor