छात्रा ने दिया बयान कहा-सामूहिक बलात्कार में विफल रहने पर आरोपियों ने किया आग के हवाले

2/24/2021 8:50:18 PM

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में मंगलवार को झुलसी हालत में निर्वस्त्रपाई गई एक छात्रा ने दावा किया है कि आरोपियों ने सामूहिक बलात्कार में विफल रहनेपर उसे आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । शाहजहांपुर के पुलिसअधीक्षक एस आनंद ने बुधवार को बताया कि छात्रा ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा हैकि गत सोमवार को रायखेड़ा गांव के पास एक खेत में तीन लोगों ने उसके साथ सामूहिकबलात्कार की कोशिश की थी, लेकिन जब वे इसमें कामयाब नहीं हो पाएतो उन्होंने उस पर मिट्टी का तेल उड़ेल कर आग लगा दी। 

स्नातक द्वितीय वर्ष कीछात्रा को पहले शाहजहांपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उसे लखनऊस्थित सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया। इस बीच, सदरअस्पताल के निदेशक डॉक्टर एस सी सुंदरयाल ने बताया कि 70त्न से अधिकजल चुकी छात्रा की हालत स्थिर बनी हुई है। हालांकि पुलिस अधीक्षक का कहना है किछात्रा बार-बार अपने बयान बदल रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस मंगलवार को छात्रा के कॉलेज स्वामी शुकदेवानंद महाविद्यालय पहुंची और सीसीटीवी फुटेज देखे। उन्होंन ेबताया कि फुटेज के मुताबिक छात्रा 11 बजकर 36 मिनट पर कॉलेज में दाखिल हुयी और 11 बचकर 58 मिनट परमुमुक्षु आश्रम कैंपस की टूटी दीवार के सहारे बाहर निकल गई। आनंद ने कहा कि लड़की को यह याद नहीं है कि वह कॉलेज परिसर में तीसरी मंजिल के बाद अस्पताल कैसे पहुंची।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच में पुलिस तथा स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप कीकुल चार टीमें लगाई गई हैं और पुलिस उपाधीक्षक के साथ पांच पुलिसकर्मियों का एक दललखनऊ के सिविल अस्पताल में तैनात है जहां पीड़िता इस वक्त भर्ती है। उन्होंनेबताया कि पीड़िता ने घटना वाले दिन गांव के ही एक व्यक्ति को फोन किया था । पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। अभी तक पुलिस ने छात्रा के कॉलेज में पढऩे वाले 12 सेज्यादा छात्र-छात्राओं और उसके दोस्तों को पूछताछ के लिए बुलाया है।


Content Writer

Ramkesh

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static