CM योगी के बयान पर सपा सांसद बर्क का पलटवार, कहा- माफिया को मिट्टी में मिलाने वाला बयान गुरूर से भरा

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 06:29 PM (IST)

संभल: बीते दिनों विधानसभा में दिए गए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान माफिया को मिट्टी में मिला देगें पर सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के बयान में गुरूर नजर आ रहा है। बड़े माफिया अडानी का क्या हुआ। माफिया को खत्म करने के लिए पॉलिसी बननी चाहिए।

PunjabKesari

ऐसी बात किसी पढ़े-लिखे आदमी को नहीं करनी चाहिए जिससे गुरूर टपकता हो
पत्रकारों से बातचीत में सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि ऐसी बात किसी पढ़े-लिखे आदमी को नहीं करनी चाहिए जिससे गुरूर टपकता हो। यह जाहिर है कि हम बहुत बड़े हो गए हैं। इस तरह से नहीं बोलना चाहिए कि मिट्टी में मिला देंगे। तुम्हारे पास ताकत है लेकिन अपनी जुबान से कोई ऐसा अल्फाज अदा न करो जो सबका मालिक है उसको बुरा लगे। जितने भी माफिया हैं, वह कहां कंट्रोल किए जा रहे हैं। सब गड़बड़ हो रहा है। सांसद डा. बर्क ने अडानी का मामला उठाते हुए कहा कि इतना बड़ा मामला हो गया अडानी का जिससे करोड़ों जनता परेशान है।

PunjabKesari

क्या कहा था सीएम योगी ने?
मुख्यमंत्री शनिवार को विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के पहले प्रयागराज में शुक्रवार को पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह और उसके एक सुरक्षाकर्मी की हत्या के मामले को लेकर जवाब दे रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रयागराज की घटना दुखद है। सरकार ने उसका संज्ञान लिया है। 'जीरो टॉलरेंस' की नीति के परिणाम बहुत जल्द सामने आएंगे, इसमें किसी को संदेह नहीं होना चाहिए। उन्होंने विपक्षी दल सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आखिर ये अपराधी पाले किसके द्वारा गये हैं। जिस 'माफिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है, क्या ये सच नहीं है कि सपा ने ही उसे सांसद बनाया था। उन्होंने कहा कि सपा सारे अपराधियों को पालती है, उनका माल्यार्पण करती है, उसके बाद तमाशा बनाती है। सपा के लोग उन्हें गले का हार बनाते हैं, फिर दोषारोपण दूसरे पर करते हैं। माफिया अतीक अहमद का नाम लिए बगैर मुख्यमंत्री ने कहा कि वह सपा के द्वारा पोषित माफिया है और उसकी कमर तोड़ने का काम हमारी सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे। जितने माफिया हैं उन्हें मिट्टी मिलाने का काम करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static