लाशों के बीच अय्याशी: पोस्टमार्टम हाउस में महिला के साथ रासलीला कर रहा था सफाईकर्मी, Video Viral

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 02:08 PM (IST)

Noida: देश और प्रदेश में कोलकाता में डॉक्टर से रेप के मामले को लेकर जहग-जगह इंसाफ के लिए प्रदर्शन किए जा रहे हैं इसी बीच दिल्ली से सटे नोएडा जिले से एक वीडियो वायरल होती है जो यूपी सरकार के अपराध मुक्त नारे की पोल खोलती हुई दिखाई दे रही है।
PunjabKesari
दरअसल, पोस्टमार्टम हाउस में तैनात सफाईकर्मी ने पोस्टमार्टम हाउस के डीप फ्रीजर रूम को बनाया होटल का कमरा बना दिया और वहां पर जमकर अश्लीलता फैलाया है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला के साथ किस प्रकार आपत्तिजनक हालात में सफाईकर्मी नजर आ रहा है। 

मामला नोएडा के सेक्टर 94 स्थित है पोस्टमार्टम हाउस का बताया जा रहा है आरोप यह भी लगा है कि महिला ने पोस्टमार्टम हाउस के डॉक्टर के कमरे के बाहर मूत्र विसर्जन भी किया है। अब अय्याश सफाईकर्मी की करतूत ने पोस्टमार्टम हाउस की सुरक्षा पर सवाल खड़े किए हैं। क्योंकि, बाहरी महिला के पोस्टमार्टम हाउस में एंट्री से शवों के साथ छेड़छाड़ की घटना हो सकती है या शवों के साथ छेड़छाड़ कर साक्ष्य को मिटाया जा सकता है।
PunjabKesari
मामले में एक शख्स गिरफ्तार
फिलहाल, पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। वीडियो में दिखाया गया कि कैसे पोस्टमार्टम हाउस के डीप फ्रीजर वाले रूम में बाहरी महिला के साथ एक शख्स आपत्तिजनक हालत में लेटा हुआ है. दूसरा व्यक्ति अपने मोबाइल से सबकुछ रिकॉर्ड कर रहा है। वह व्यक्ति मोबाइल लेकर इधर-उधर घूम रहा है, जिसमें पोस्टमार्टम हाउस के अंदर का पूरा नजारा कैद हो रहा है। इस दौरान एक स्ट्रेचर पर शव रखा हुआ भी नजर आया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static