किताब ना लाने पर शिक्षिका ने छात्रा को बेरहमी से पीटा, नाक से बहने लगा खून

punjabkesari.in Thursday, Nov 22, 2018 - 12:53 PM (IST)

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक शिक्षिका द्वारा छात्रा की बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है। जिसके चलते छात्रा के नाक से खून बहने लग गया। इस दौरान छात्रा की बिगड़ती हालत देखकर शिक्षिका ने उसका इलाच कराने की बजाय उसे रिक्शा पर बैठाकर घर भेज दिया।

मामला देवबंद नगर के पब्लिक गर्ल्स स्कूल का है। यहां किताब ना लेकर आने की वजह से कक्षा 8 की छात्रा की शिक्षिका ने बेरहमी से पिटाई कर दी। साथ ही शिक्षिका ने छात्रा को अपशब्द भी कहे। इस दौरान शिक्षिका ने छात्रा के सिर पर थप्पड़  भी मारे। जिस वजह से छात्रा को चक्कर आने लगे। इतना ही नहीं उसकी नाक से खून बहने लगा।

छात्रा के खून बहता देख शिक्षिका घबरा गई। तभी उसने छात्रा को रिक्शा पर बैठाकर घर भेज दिया। वहीं जब खून से लथपथ छात्रा घर पहुंची तो परिजन उसे देखकर दंग रह गए। उन्होंने छात्रा को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

पीड़ित छात्रा के पिता का आरोप है कि जब इस सम्बंध में उन्होंने प्रधानाचार्य से सम्पर्क किया तो प्राधानाचार्य ने टिचर से बात कराई। टीचर ने अपनी गलती मानना तो दुर की बात उलटा छात्रा के पिता को धमकी देते हुएं कहा कि आप शायद नहीं जानते कि ये स्कूल किस का है। जिसके चलते पीड़ित छात्रा के पिता ने अध्यापिका के विरूद्ध कोतवाली में तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

Tamanna Bhardwaj