झगड़ते बच्चों को रोकना शिक्षक पर पड़ा भारी, गुस्साए परिजनों ने जमकर पीटा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 02, 2018 - 11:26 AM (IST)

सुल्तानपुर: यूपी के सुल्तानपुर में रास्ते में लड़ रहे 2 बच्चों को रोकना एक शिक्षक को भारी पड़ गया। इस बात से नाराज बच्चों के परिजनों ने शिक्षक को जमकर पीट डाला। वहीं शिक्षक की पिटाई की सूचना जैसे ही स्कूल प्रशासन को मिली तो वह आक्रोशित हो उठे। गुस्साया स्टाफ पीड़ित शिक्षक को थाने लेकर पहुंचा और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगा।

बता दें कि राजेश शर्मा कादीपुर कोतवाली के सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में शिक्षक है। मंगलवार को छुट्टी के बाद राजेश शर्मा कस्बे के ही निरालानगर मोहल्ले में अपने घर जा रहे थे। इसी बीच खेल रहे 2 बच्चे आपस में झगड़ पड़े। शिक्षक ने बच्चों को छुड़ाकर घर भेज दिया।

आरोप है कि इसी बीच मोहम्मद अनस उसके भाई और उसके परिवार की महिलाओं ने शिक्षक के ऊपर यह कहकर धावा बोल दिया कि उन्होंने उनके बच्चे को मारा है। परिजनों के हमले से शिक्षक घायल हो गया। घटना की सूचना जब स्कूल प्रशासन को मिली तो वह आक्रोशित हो उठे।

आनन-फानन में स्कूल स्टाफ शिक्षक को लेकर कोतवाली पहुंचे। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने शिक्षक का मेडिकल कराया। शिक्षकों का आक्रोश देख प्रभारी निरीक्षक केबी सिंह ने शिक्षक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।