दोस्त को केक खिलाने के लिए घर से बाहर निकली थी किशोरी, खेत में खून से लथपथ मिला शव

punjabkesari.in Monday, Jan 03, 2022 - 11:28 AM (IST)

बस्ती: यूपी के बस्ती के वाल्टरगंज थाना क्षत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब घर से एक किलोमीटर की दूरी पर गेंहू के खेत में नग्न अवस्था में युवती का शव मिला। मृतका के शरीर पर 4 बार धारदार हथियार से हमले के निशान हैं। वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के गौरा गांव निवासी 17 वर्षीय एक किशोरी का शव गेहूं के खेत में खून से लथपथ हालत में मिला है, उसकी चाकू मारकर हत्या की गई है, खेत में पुलिस को घसीटने के निशान मिले हैं, आरोपी के जूतों के भी निशान घटना स्थल पर मिले हैं।

बता दें कि एक जनवरी को अपने जन्मदिन पर रात में घर से किसी परिचित को केक खिलाने की बात कहकर वह घर से निकली थी, दूसरे दिन उसका शव गेहूं के खेत में खून से लतपथ मिला। शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। शव की शिनाख्त वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के गौरा गांव निवासी युवती के रूप में हुई है, सूचना पाकर मौके पर वाल्टरगंज थाने की पुलिस पहुंची। एसपी आशीष श्रीवास्तव भी घटना स्थल पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने मौके पर जांच पड़ताल की। शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

एसपी ने बताया कि उसके शरीर पर चाकू से वार किए गए हैं। बताया कि परिजनों ने किसी परिचित को केक खिलाने की बात कहकर घर से निकलने की जानकारी दी है। मामले की छानबीन की जा रही है। शीघ्र ही मामले का खुलासा किया जाएगा। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अमरजीत यादव और उसके एक साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या की वजहों का खुलासा होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static