ठग ने दरोगा बनकर ग्राम प्रधान को ठगा, ठगी का एहसास होने पर पीड़ित ने पुलिस से लगाई गुहार

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 08:02 PM (IST)

बरेली : खुद को दरोगा बताकर ठग ने ग्राम प्रधान को ठग लिया। आरोपी ने फोन करके बाद में लौटाने के नाम पर 25 हजार गूगल पे के जरिए बातों में उलझाकर रुपये ट्रांसफर करा लिए। ठगी होने का एहसास होने पर पीड़ित ने भुता थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।



जानिए क्या है पूरा मामला
ग्राम पंचायत खरदहा क्षेत्र कुआडांडा के ग्राम प्रधान गंगाराम वर्मा के मोबाइल पर शाम को फोन आया है, सामने वाले ने प्रधान जी कहकर हालचाल पूछा और खुद को दरोगा बताते हुए कहा की प्रधानजी आप से मेरा एक काम है मेरे 25000 रुपये एक फौजी भाई के यहां फंसे हैं कोई लड़का गूगल पे चलाता हो तो उससे खाते में डलवा लो दो-चार दिन में दिलवा देना तभी ग्राम प्रधान गंगाराम वर्मा ने कहा कि मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है मेरे लड़के को पता होगा उसने प्रधान के लड़के अर्जुन से बात की अर्जुन ने ग्राम के ही अजय वीर नन्हे लाल का नंबर देकर बात करवा दी, और अपने को दरोगा बताने वाले व्यक्ति ने दूसरे  व्यक्ति जिसका नंबर टू कॉलर पर शर्मा जी लिखकर आता है, तथा राजेश पुत्र राम अवतार के खाते से 12402 अजयवीर के खाते से 21110 रुपये ट्रांसफर कर लिए गए हैं।



मामले की जांच कर रही पुलिस
इस धोखाधड़ी के शिकार हुए ग्राम आगरा भरतपुर निवासी दोनों युवक खाता धारक अजयवीर व राजेश कुमार भारी परेशान हैं क्योंकि उन्होंने मजदूरी आदि करके यह रुपया जोड़ा था। मामले की तहरीर ग्राम प्रधान गंगाराम वर्मा की ओर से थाना भुता में दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच तथा खाते से पैसे उड़ाने वालों की तलाश कर रही है।

Content Writer

Ajay kumar