पत्नी और बेटी को दी दर्दनाक मौत, खुद भी लगा ली फांसी

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2017 - 11:38 AM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश में मेरठ शहर के पॉश इलाके शास्त्रीनगर में एक व्यापारी ने पत्नी और बेटी को जहर देकर मारने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस को वहां से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसके अनुसार पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

मौके से सुसाइड नोट बरामद
पुलिस सूत्रों ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि शास्त्रीनगर सेक्टर 2 में किराए पर रह रहे व्यापारी 36 वर्षीय योगेश वर्मा ने अपनी पत्नी बरखा वर्मा (32) और बेटी अनन्या वर्मा(10) को जहर दे दिया। जिसके बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।  पत्नी और बेटी की मृत्यु के बाद आरोपी योगेश वर्मा ने खुद को भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 
उन्होंने कहा कि इस घटना की जानकारी उन्हें योगेश के एक रिश्तेदार ने दी थी। जिसके अनुसार जब वह योगेश के फ्लैट पर पहुंचा तो किसी ने अंदर से दरवाजा नहीं खोला। बार-बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब किसी ने अंदर से कोई जवाब नहीं दिया तो उसने योगेश के भाई हरीश वर्मा को फोन किया। हरीश वर्मा और रिश्तेदार जब दरवाजा तोड़ कर घर के अन्दर पहुंचे तो बरखा और अनन्या का शव बिस्तर पर पड़ा था जबकि योगेश का शव पंखे पर लटका मिला। उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया। वहां से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

सुसाइड नोट ने किए चौंकाने वाले खुलासे
उन्होंने कहा कि घटना की जगह से उन्हें एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें आरोपी योगेश वर्मा  परिवार की मृत्यु का जिम्मेदार खुद को ठहराया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी पत्नी और बेटी को अच्छी जिन्दगी न देने पर यह कदम उठा रहा है।  उन्होंने बताया कि यह भी संज्ञान में आया है कि योगेश के एक युवती से अवैध संबंध थे और बरखा उसका विरोध करती थी। पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।