शहीद सिपाही अंकित तोमर को दी गई श्रद्धांजलि, पिता ने कहा-बेटे की शहादत पर है गर्व

punjabkesari.in Thursday, Jan 04, 2018 - 02:17 PM (IST)

शामली(सरफ़राज़ अली): यूपी के शामली में मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए उत्तर प्रदेश पुलिस के जवान अंकित तोमर को शामली की पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान शामली में डीआईजी सहारनपुर, एसपी शामली समेत तमाम प्रशासनिक अधिकारियों ने शहीद को श्रद्धांजलि दी। शहीद के पिता ने बताया कि उसका बेटा बहादुर था और उन्हें उनकी शहादत पर गर्व है लेकिन एक पिता होने के नाते दर्द भी है।

बता दें कि अंकित तोमर बहुत ही बहादुर जवान था। इस से मुठभेड़ से पूर्व भी वह कई मुठभेड़ों में शामिल रहा। जिसमें कई इनामी बदमाश उसके द्वारा पकड़े गए। अंकित तोमर का अंतिम संस्कार बुधवार दोपहर उनके पैतृक गांव जनपद बागपत के वाजिदपुर में किया जाएगा।

कॉन्स्टेबल अंकित मूल रूप से पश्चिम यूपी के बागपत जिले के निवासी थे और वर्तमान में शामली के कैराना में तैनात थे। मंगलवार देर रात मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक लाख रुपए के इनामी बदमाश साबिर जंधेड़ी को मार गिराया था, अंकित उसी टीम के सदस्य थे। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की फायरिंग में अंकित गंभीर रूप से घायल हुए थे जिसके बाद नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा था।