कमरे के अंदर इस हालत में मिली ट्यूशन टीचर की लाश, सुसाइड नोट से हुआ खुलासा

punjabkesari.in Sunday, Oct 08, 2017 - 02:41 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब इलाके में एक किराए के मकान में रहने वाली युवती की खुदखुशी का मामला सामने आया। बता दें कि फांसी लगाने वाली युवती पेशे से टीचर है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस के मुताबिक युवती का नाम श्वेता (30) है जो मूल रूप से उत्तराखंड के देहरादून की निवासी थी। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को मिले सुसाइड नोट में युवती ने अपनी मौत के लिए स्वयं को जिम्मेदार बताया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 12 के एच 82 में किसी युवती ने बीती रात पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है। 

सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके से युवती का शव बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि श्वेता यहां किराए के मकान में रहकर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम करती थी। पुलिस का कहना है कि युवती की शादी नहीं हुई है शायद युवती आर्थिक तंगी में होने के कारण मानसिक तनाव से ग्रस्त थी। जिसके कारण उसने आत्महत्या की होगी। पुलिस ने श्वेता के परिजनों को सूचित कर दिया है जिनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।